Home क्राइम मशहूर इंवेंट कंपनी के मालिक जिसका था गिनीज बुक में नाम दर्ज,...

मशहूर इंवेंट कंपनी के मालिक जिसका था गिनीज बुक में नाम दर्ज, उसने इंदौर के होटल में इस वजह से फांसी पर लटक दी जान

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुके मशहूर बार टेंडर और इवेंट कंपनी के मालिक पंकज कामरे ने इंदौर के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर खोजबीन कर रही है।

मायानगरी मुंबई में रहने वाले पंकज कामले चार इंवेट कम्पनियों के मालिक थे। इनकी पहचान सिर्फ मुम्बई तक सीमित नहीं थी, बल्कि देश – विदेश में भी काफी फेमस थे।  पंकज अपनी टीम के साथ विधायक संजय शुक्ला के बेटे की शादी का इवेंट आयोजित करने के लिए इंदौर आए थे, वहां पर वह एक होटल में रुके। लेकिन सुबह जो हुआ उस देखकर सब हैरान हो गए।
दरअसल, कामले ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल प्रबंधन और उनकी टीम ने इस बात को सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने कमरे से पंकज का शव अपने कब्जे में लिया। घटनास्थल पर पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दी। छानबीन के दौरान पुलिस को एक नोटबुक मिली, जिसमें लिखा था आई लव यू नीलम। उस नोटबुक में पंकज का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था यह बात भी लिखी थी। पुलिस ने नोटबुक बरामद कर लिया।

पंकज के भाई ने बताई पूरी घटना

पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध के पंकज के भाई  बेनी प्रसाद ने बताया कि पंकज का नाम उसके काम के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज है। वह एक बेहतरीन बार टेंडर था। उसके जैसा कोई आज कोई नहीं हुआ है। बेनी ने बताया कि रात तक टीम इवेंट का काम कर रही थी। पंकज भी अपनी टीम के साथ मौजूद था। थोड़ी देर बाद उसने अपने साथी को बताया कि उसकी तबीयत सही नहीं लग रही है, और होटल के कमरे में चला गया। पंकज के भाई ने बेनी आगे बताया कि जब वह लोग सुबह होटल के कमरे में गए तो पंकज फंसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फांसी की सूचना पुलिस को मिलते हो वह आ गई। नोटबुक मिलने पर यह मामला पहली नजर में यह नीलम नाम की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है।

मरने से पहले घरवालों को किया था मैसेज

पुलिस ने बताया कि उन्हें पंकज की नोटबुक में एक करोड़ रुपए होने का जिक्र मिला है। साथ ही उसका फोन जांच करने पर पुलिस को पता चला कि मरने से पहले उसने घरवालों को मैसेज भी किया था हालांकि वह मैसेज क्या था, इसके बारे में पुलिस को अभी कोई जानकारी नहीं है। अब पुलिस इस मामले को हर एंगल से जांच कर रही है।

Previous articleआयुर्वेद चिकित्सकों को सर्जरी की अनुमति के फैसले के खिलाफ आइएमए के चिकित्सक देशव्यापी हड़ताल पर, बढ़ी मरीजों की परेशानी
Next articleदिल्ली से पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लिए बनेगी अलग से एलिवेटेड ट्रैक, 320 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेंगे ट्रेनें