Home क्राइम सिवान में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सीएसपी संचालक की...

सिवान में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सीएसपी संचालक की गोलीमार की हत्या, मची सनसनी

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के सिवान जिले में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर के पोस्ट ऑफिस के समीप की है। मृतक की पहचान बसंतपुर निवासी बैजनाथ प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर बाजार के पोस्ट आफिस के समीप अरविंद कुमार का एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र है। शुक्रवार की दोपहर अरविंद कुमार अपने सीएसपी केंद्र पर उपभोक्ताओं से पैसे की लेनदेन कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। बदमाशों ने काउंटर पर रखे रुपयों से भरा बैंक को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की।
जिसका सीएसपी संचालक ने विरोध किया। दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। इस दौरान एक बदमाश ने पिस्टल से सीएसपी संचालक पर हमला कर दिया। जो गोली सीएसपी संचालक के हाथ में मोबाइल फोन को फाड़ते हुए दाहिने साइड कुर्सी की तरफ निकल गई।
इसके बावजूद भी सीएसपी संचालक ने बदमाशों के हाथ में रुपयों से भरा बैग नहीं दिया। जिसके बाद एक बदमाश ने सीएससी सेंटर से थोड़े पीछे हटकर दूसरी गोली चला दी। बता दें कि दूसरी गोली सीएसपी संचालक के पेट के अंदर घुस गया। इतने देर में स्थानीय लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

इस संबंध में बसंतपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि एसबीआई के सीएसपी संचालक से लूट का बदमाशों ने प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर जाते वक्त बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी। अपराधी लूट का एक भी रुपए लेकर नहीं गए है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Previous articleशुक्रवार को भी महसूस हुई अग्निपथ योजना की तपिश, मधेपुरा में बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ व आगजनी
Next articleअग्निपथ योजना की आड़ में देश सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर हो सख्त कार्रवाई, विहिप ने की घटना की निंदा