Home न्यूज हरसिद्धि में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने...

हरसिद्धि में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़ कर किया यह काम

Kewlam

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उसके बाद ग्रामीणों ने लड़का लड़की के परिजनों की रजामंदी से दोनों की मंदिर में शादी करा दी. मंदिर में दोनों प्रेमी युगल की करायी जा रही शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
मामला हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मिश्री टोला गांव का है. दोनों प्रेमी युगल बालिग बताये जा रहे हैं. पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में हुई शादी के बाद लड़की की विदाई कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी युगल हरसिद्धि थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं.

गायघाट बड़ा हरपुर के रहने वाले पवन का मिश्री टोला के अपने एक संबंधी के यहां आना-जाना था. इसी दौरान पवन और मिश्री टोला की संजू कुमारी एक-दूसरे से मिले. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. पिछले दो वर्षों से दोनों के बीच प्रेम संबंध था और दोनों एक दूसरे से छुप-छुपकर मिलते थे. शुक्रवार की रात को पवन अपनी प्रेमिका संजू से मिलने उसके घर पहुंचा था. पवन के आने की भनक आस पड़ोस के लोगों को लग गई. ग्रामीणों ने पवन की तलाश शुरू की तो, दोनों प्रेमी युगल आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी. तब तक वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

प्रेमिका से मिलने पहुंचे पवन ने पकड़े जाने के बाद संजू से शादी करने की बात कही. जिसके बाद मानिकपुर हसुआहां पंचायत के सरपंच राजीव रंजन की मौजूदगी में दोनों के परिजनों के रजामंदी से मिश्रिया मठ पर बीती रात ही पूरे विधि-विधान से प्रेमी युगल की शादी करा दी गई. शादी के समय वहां मौजूद महिलाओ ने मांगलिक गीत गा कर दोनों को आशीर्वाद दिया. फिर संजू को प्रेमी से पति बने पवन के साथ ग्रामीणों ने विदा कर दिया और संजू अपने ससुराल चली गई.
इस संबंध में मानिकपुर हसुआहां पंचायत के सरपंच राजीव रंजन ने बताया कि दोनों बालिग हैं और एक ही जाति से हैं. लड़का शादी करने को तैयार था. फिर लड़का-लड़की के परिजनों से बात की गई तो दोनों परिवार भी इस शादी के लिए तैयार हो गए. शादी की तैयारियां शुरू की गईं. फिर सभी की रजामंदी से पूरे विधि विधान के साथ मंदिर में लड़का-लड़की की शादी करा दी गई.

Previous articleमोतिहारी में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर लाश गायब की, ससुरालियों पर केस
Next articleबेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वाक पर निकले किसान की गोलीमार कर दी हत्या, सड़क पर उतरे लोग