Home क्राइम पटना के आशिक को हुआ रांची वाली लड़की से प्यार, फिर इश्क...

पटना के आशिक को हुआ रांची वाली लड़की से प्यार, फिर इश्क चढ़ा परवान तो लेकर हो गया फुर्र

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
इश्क में जाल में फंसाकर एक लड़का अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हो गया। रांची की रहने वाली लड़की पटना वाले प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसके बाद लड़की की पिता ने थाने में लड़की की किडनैपिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। दो सालों से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां अपने रिश्तेदार के यहां आए हुए एक लड़की अपने आशिक के साथ घर से भाग गई।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की के पिता ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक लड़की को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप लगाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को लेकर भागने वाला शख्स नौबतपुर थाना इलाके के तरेत गांव के अमित कुमार दुबे बताया जा रहा है। लड़की रांची की रहने वाली थी और अक्सर अपने रिश्तेदार के यहां नौबतपुर आती थी। इसी दौरान गांव के ही अमित दूबे से उसकी आंखें लड़ गई बातचीत शुरू हुई फिर दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया।
इस बीच दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर अपने आशिक के साथ फरार हो गई। लड़की के घर वाले से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की रांची से नौबतपुर आई हुई थी, लेकिन 18 दिसंबर उसका प्रेमी अमित उसको लेकर फरार हो गया। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

 

Previous articleबड़ी सफलताः मुजफ्फरपुर में डीआरआई टीम ने सोना सहित दो तस्करों को दबोचा, सोना छुपाने के लिए अपनाया था यह तरीका
Next articleइस देश के राष्ट्रपति को बगैर मास्क सेल्फी खिंचाना पड़ा महंगा, लग गया भारी-भरकम जुर्माना, अपने देश में तो हो जाता हंगामा