Home क्राइम हाउस कीपर की नौकरी छूटी तो बन गया सीरीयल किलर, तीन दिन...

हाउस कीपर की नौकरी छूटी तो बन गया सीरीयल किलर, तीन दिन में कर दी तीन हत्या, पूछताछ में हत्यारे ने किये अहम खुलासे

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-40 और पालम विहार अपराध शाखा पुलिस ने तीन दिन में तीन हत्याएं करने वाले सीरियल किलर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने गत 23, 24 और 25 नवंबर को गई हत्याओं का खुलासा कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक बिहार के अररिया जिले के अंतर्गत गांव खलीलाबाद के मोहम्मद रजी ने बताया कि वह करीब एक माह पहले तक दिल्ली के एक गेस्ट हाउस में हाउस कीपर था। एक माह पहले उसकी नौकरी चली गई। इस पर उसने अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए लूटपाट का रास्ता अपनाया।
उसने बताया कि गत 23, 24 और 25 नवंबर की रात उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। वह रात में अकेले युवाओं को तलाशता था और किसी तरह फुसलाकर अपने साथ शराब पीने के लिए राजी करता था।
शराब खरीदने में वह भी हिस्सेदारी करता था। वह दूसरे को ज्यादा शराब पिलाता। जब उसे नशा हो जाता तो उसकी हत्या कर मोबाइल फोन और नकदी आदि लूटकर फरार हो जाता था।

कहां-कहां मिले थे शव
पुलिस ने सेक्टर-29 थाना इलाके में 24 नवंबर को एक शव बरामद किया था। अगले ही दिन 25 नवंबर की शाम को भी गांव झाड़सा के नजदीक पार्क से एक शव बरामद किया गया। इसकी शिनाख्त उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के गांव जसवापुर के मूल निवासी अखिलेश के रूप में की गई थी।

इसके बाद, 26 नवंबर को सेक्टर-47 इलाके की झाड़ियों में भी एक युवक का सिर कटा शव मिला था। इसकी पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव चितकुरा के मूल निवासी राकेश के रूप में की गई थी। राकेश के बड़े भाई योगेश की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इसी दौरान मोहम्मद रजी को गिरफ्तार किया गया।

Previous articleहैदराबाद नगर निगम चुनाव में हारकर भी जीत गई भाजपा, टीआरएस को जोर का झटका, ओबैसी की हालत कर दी पतली
Next articleडीएम का सख्त ऐक्शन दो ममता चयनमुक्त, प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश