Home क्राइम दोस्त की पत्नी से ही लगा बैठा दिल, अवैध संबंध को कायम...

दोस्त की पत्नी से ही लगा बैठा दिल, अवैध संबंध को कायम रखने के लिए बन बैठा हत्यारा, पुलिस ने सुलझाई मिस्ट्री

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के कटिहार में दगाबाज दोस्त को दोस्त की पत्नी भा गई, उससे इश्क लड़ा बैठा। बाद में इसमें बाधक बन रहे अपने दोस्त को ही खल्लास करा दिया। पुलिस को इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में पूरे दस दिन लग गये. दरअसल, नववर्ष की रात आटा मिल संचालक मिंटू सिंह को दो गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच में खुलासा हुआ की हत्या दोस्त सुबोध ने करवाई थी।

पुलिस तफ्तीश में पता चला कि मृतक मिंटू की पत्नी से उसके दोस्त सुबोध का नाजायज़ संबंध था. शूटर गोलू की मदद से ही सुबोध ने मिंटू सिंह की हत्या करायी थी. इस संबंध में पुलिस ने लाइनर सहित दगाबाज हत्यारा दोस्त के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. कोढ़ा थाना क्षेत्र के पण्डित मोड़ पर खूनी खेल की साजिश रची गयी थी.
घटना के बाद परिजनों ने घायल मिंटू को इलाज के लिए अस्पताल ले गये लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की निशानदेही पर कोढ़ा पुलिस हरकत में आई. हत्याकांड की उलझी गुत्थी से दो अवैध संबंध पर हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश किया.

घटना के संबंध में एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि -अवैध संबंध में दोस्त ने दोस्त हत्या की है. साथ दोस्त की हत्या में शामिल शूटर का भी महिला से अवैध संबंध था.

Previous articleएयर होस्टेस के प्यार में दीवाना हो गया यह शराब तस्कर, एक साल में 50 बार कर डाली हवाई यात्रा, क्या प्यार को मिला मुकाम?
Next articleखेत पर खेल रही नौवीं की छात्रा को बहलाकर घर ले गया हैवान, फिर कर दिया उसके साथ गंदा काम, उसके बाद हुआ ये