Home क्राइम युवती की 3 दिन बाद शादी, प्रेमी ने दी धमकी-आई बरात तो...

युवती की 3 दिन बाद शादी, प्रेमी ने दी धमकी-आई बरात तो दूल्हे व बरातियों को जान से मार दूंगा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, दनकौर कस्बा निवासी एक युवती की 3 दिन बाद शादी है। मगर उसका तथाकथित प्रेमी उस पर शादी न करने का दबाव बना रहा है। उस युवक ने धमकी दी है कि अगर युवती की बारात आई तो वह दूल्हे व बारातियों को जान से मार देगा। युवती के भाई ने मामले की शिकायत दनकौर पुलिस से करके सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दनकौर कस्बे में आगामी 19 मई को एक युवती की बारात आनी है। युवती के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उनका पड़ोसी एक व्यक्ति विगत कुछ दिनों से उनकी बहन को फोन पर धमकी दे रहा है।

आरोप है कि रविवार की सुबह भी फोन पर आरोपी ने बारातियों पर हमला करने की बात कही है। आरोपी युवती पर शादी न करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक ने उनकी गली में आना-जाना ज्यादा कर दिया है।

आरोप है कि आरोपी के दबंग होने की वजह से उसका विरोध भी नहीं कर पा रहे हैं। परिजनों को आशंका है कि शादी से पहले या शादी वाले दिन आरोपी किसी अनहोनी वारदात को अंजाम दे सकता है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleघर से गायब समलैंगिक युवतियों ने मंदिर में रचा ली शादी, परिजनों के समझाने के बावजूद अपने फैसले पर अडिग
Next articleपीपराकोठी में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, दो गिरफ्तार, सात पर एफआईआर दर्ज