Home न्यूज सुगौली में ससुराल आये युवक का विद्यालय में लटका मिला शव, मची...

सुगौली में ससुराल आये युवक का विद्यालय में लटका मिला शव, मची सनसनी, साले की शादी में आया था

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
सुगौली थाना क्षेत्र के श्रीपुर रामपुर गांव में अपने साले की शादी में आए जीजा की संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ शव मिला। बता दें कि उसकी लाश सुबह डंडी टोला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास एक दीवार में लगे लोहे के रॉड में मफलर से लटकी मिली। जब सुबह-सुबह गांव के लड़के व्यायाम करने के लिए रोड पर निकले। उसी दौरान कुछ लड़कों ने देखा की कोई युवक फंदे से लटका हुआ है, तो तुरंत सुगौली थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच शव को नीचे उतारा। जांच करने के बाद मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उसके बाद मृतक के पॉकेट से मिले एक पहचान पत्र के सहारे पुलिस ने मृतक के परिजनों से सम्पर्क किया। तब पता लगा की मृतक प. चंपारण के नौतन थाना के डाबरिया गांव के निवासी रामाश्रय साह का पुत्र बिपिन साह है जो की कुछ दिन पूर्व ही अपने ससुराल श्रीपुर रामपुर अपने साले की शादी में आया था।

उसके बाद पुलिस ने मृतक के ससुराल वालो को सूचना दी फिर ससुराल वाले घटनास्थल पर पहुँचे। इस मामले को लेकर चर्चाए गर्म है। आखिर ये हत्या है या आत्महत्या। पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस बाबत थानाध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया की हर पहलू से जाँच की जा रही है।

Previous articleसड़क हादसाः पेड़ से टकराई मोतिहारी से घोड़ासहन जा रही बस, चालक समेत सात जख्मी
Next articleमोतिहारीः अरेराज डीएसपी का फेसबुक एकाउंट हैक कर साइबर फ्राडों ने मांगे उनकी पहचान वालों से पैसे, अधिकारी ने किया सतर्क