Home क्राइम यूपी के बुलंदशहर में दसवीं के छात्र ने विवाद में सहपाठी की...

यूपी के बुलंदशहर में दसवीं के छात्र ने विवाद में सहपाठी की गोली मार हत्या की, इस बात की थी खुन्नस

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
यूपी के बुलंदशहर के शिकारपुर स्थित सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के कक्षा 10 के छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों छात्रों में बेंच पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। झगड़े के बाद आरोपी छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर मृतक छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है और उससे जानकारी ले रही है।  इस संबंध में अभी कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले कि जांच की जा रही है और उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

बता दें कि बुलंदशहर के गांव आंचरुकला के रहने वाला 14 वर्षीय टार्जन पुत्र रवि कुमार सूरजभान सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कॉलेज के कक्षा दस में पढ़ता था। गुरुवार को जब वह स्कूल पहुंचा तो क्लास शुरू होने से पहले टार्जन के एक सहपाठी ने उसे एक कुर्सी उठाकर दूसरी जगह रखने को कहा। बस इतनी छोटी सी बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। कुछ देर बाद दोनों का झगड़ा बंद हो गया। सबको लगा बात खत्म हो गई लेकिन फिर उस टार्जन के सहपाठी ने अपने स्कूल बैग से पिस्टल निकाली और एक के बाद एक दो गोलियां टार्जन पर दाग दीं। दो गोलियां लगने के बाद टार्जन की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रधानाचार्य की तत्परता से आरोपी पकड़ा गया
गोली चलने से पूरे क्लास में भगदड़ मच गई। इन्हीं सब का फायदा उठाकर आरोपी छात्र भी वहां से भाग निकला। लेकिन समय रहते सूचना मिलने के चलते प्रधानाचार्य ने स्कूल का मुख्य गेट बंद करा दिया जिसके चलते आरोपी को हत्या में इस्तेमाल पिस्टल के साथ पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया है।

Previous articleMPPSC notification 2020 : एमपीपीएससी 2020 का नोटिफिकेशन जारी, जानें पद, योग्यता, परीक्षा, आवेदन से जुड़ी डिटेल
Next articleआईसीसी ने नई टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी, बल्लेबाजों और गेंदबाजों की रैंकिग में कई बड़े बदलाव