Home न्यूज लेते हैं शपथ, जब तक नहीं मिलेगा न्याय चलता रहेगा संघर्ष, मृत...

लेते हैं शपथ, जब तक नहीं मिलेगा न्याय चलता रहेगा संघर्ष, मृत एयरफोर्स ऑफिसर की समाधि पर पहुंच ली गई शपथ, अस्थि कलश के साथ निकलेगी न्याय यात्रा

मोतिहारी। अशोक वर्मा
वायुसेना के ऑफिसर स्व० आदित्य कुमार उर्फ आलोक तिवारी की शराब माफियाओं द्वारा की गई निर्मम हत्या पूर्वी चंपारण ही नहीं अपितु पूरे बिहार की शराबबंदी कानून की पोल खोल दी है। उक्त घटनास्थल के आस पास अबतक 8 हत्या हो चुकी है, जिसमें सिर्फ़ इस हत्याकांड को लेकर तीन में एफआईआर दर्ज की गई है। इसे भी भूमि विवाद बताकर पुलिसिया जाँच में दफन करने की साजिश रची गईं है। पूर्व मे 5 अन्य हत्याकांड को पुलिसकर्मियों से मिलकर शराब कारोबारियों द्वारा समझौता करा दिया गया था। सेना अधिकारी की हत्या को उच्च स्तरीय जांच एजेंसी से जाँच कराई जाय तो इसमें असली सच्चाई उजागर हो सकती है।

यह हत्या अन्य हत्याओं की तरह दफन न हो इसलिए आज समाज के लोगों द्वारा स्वप्रेरणा से उनकी अस्थि कलश लेकर पूरे जिले में न्याय-यात्रा निकालने की शपथ ली गई। साथ ही समाज के सहयोग से शहीद स्मारक और शहीद द्वार बनाने का संकल्प लिया गया।
न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रहेगीं इसकी घोषणा की गई। आराधना सम्राट संजय कुमार रमण के नेतृत्व में एक टीम वायुसेना आफिसर के गांव गई थी, जहां यह शपथ ली गई।

Previous articleग्राउंड में ट्रेनिंग ले रहे थे एसएसबी जवान, तभी सिर पर गिरी मौत, तीन जवानों ने दम तोड़ा,कई हुए घायल
Next articleकोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 17 जनवरी से कराई जाएगी शिक्षक नियुक्ति को काउंसलिंग