Home न्यूज राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने जाने के बाद सुशील मोदी ने बनाया...

राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने जाने के बाद सुशील मोदी ने बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड

Bihar, Oct 15 (ANI): Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi addressing a press conference in Patna on Thursday. (ANI PHOTO)

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुन लिए गए हैं। सोमवार को निर्वाची पदाधिकारी सह प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने उन्हें प्रमाणपत्र सौंपा। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद समेत कई मंत्री व नेता उपस्थित थे।

भाजपा नेता सुशील मोदी पहले विधानसभा, लोकसभा और फिर विधान परिषद के बाद अब राज्यसभा सदस्य बन गए। सुशील मोदी बिहार के ऐसे तीसरे नेता बने हैं जो चारों सदनों के सदस्य रहे हैं। राज्यसभा का प्रमाणपत्र लेने के बाद सुशील मोदी भाजपा के इकलौते ऐसे नेता हैं, जो चारों सदनों के सदस्य बने। सुशील मोदी से पहले राजद प्रमुख लालू यादव चारों सदन के सदस्य रह चुके हैं। लालू यादव के अलावा एक और शख्स पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि हैं, जो चारों सदनों के सदस्य रह चुके हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी ने बिहार की बड़ी सेवा की है। मुझे पूरा भरोसा है कि पार्टी नेतृत्व के मार्गदर्शन में ये देश की सेवा करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग का लाभ बिहार को मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।

Previous articleटी-20 सीरीजः आस्ट्रेलिया को हरा भारत ने ली 2-0 की अजेय बढ़त, तोड़ा यह रिकार्ड
Next articleकिसान आंदोलन के बहाने दिल्ली में घुसे पांच आतंकी, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दबोचा, प्रदर्शन के दौरान वारदात को अंजाम देने की थी मंशा