Home न्यूज पीपराकोठी में ट्रकों की टक्कर में उपचालक की मौत, गाड़ी छोड़ चालक...

पीपराकोठी में ट्रकों की टक्कर में उपचालक की मौत, गाड़ी छोड़ चालक फरार

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, बंगरी ओवरब्रिज, सपही देवी स्थान के समीप दो ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक के उपचालक की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल मोतिहारी में हो गई। मृतक रामगढ़वा थाना क्षेत्र का मुस्कान बताया जाता है. जबकि चालक घटना के बाद अपने ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया है. घटना शनिवार की देर रात की बताई जाती है.

बताया जाता है कि दरभंगा से धान लादकर बस्ती, यूपी जा रहे ट्रक बंगरी ओवर ब्रिज के समीप चालक मुस्तफा अली का संतुलन बिगड़ गया और वह रेलिंग से टकरा कर सड़क पर ही पलट गया। सूचना पर पहुंची एनएचएआई की मोबाइल टीम ने सड़क के एक दिशा में बैरिकेटिंग कर दिया. कुछ देर बाद पीछे से पत्थर लादकर आ रहे के चालक ने पीछे से ठोकर मार दी, घटना में उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद पहुंचे एएसआई शिव सराय सिंह व अन्य पुलिस बल के साथ एनएचआई के मोबाइल टीम ने घायल उपचालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी ले गई जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण सदर अस्पताल मोतिहारी में कराकर परिजन के हवाले सौंप दिया है।

Previous articleभारत रत्न डा.भीम राव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि, कहा-महापुरुषों को जाति-धर्म में बांटना उनका अपमान
Next articleसंविधान दिवस पर एनसीसी कैडेटों ने मोतिहारी की सड़कों पर निकाली साइकिल रैली