Home न्यूज सेना भर्ती में देरी को लेकर सड़क पर उतरे छात्र-नौजवान, किया विरोध-प्रदर्शन,...

सेना भर्ती में देरी को लेकर सड़क पर उतरे छात्र-नौजवान, किया विरोध-प्रदर्शन, की यह मांग

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी के चांदमारी चौक पर पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनिकेत रंजन के नेतृत्व में शहर के सभी युवा नौजवान छात्र मिलकर सेना भर्ती में हो रही देरी को लेकर विरोध प्रदर्शन एवं सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पूर्व लोकसभा प्रत्याशी श्री रंजन ने कहा कि सरकार को जब नौजवानों की जरूरत होती है तो चुनाव में झंडा उठाने के लिए प्रयोग करते हैं चुनाव बीतने के बाद नौजवानों को पूछना या उनको नौकरी देना भी जरूरी नहीं समझते हैं। इससे नाराज होकर आज सभी नौजवान सड़क पर उतरने को मजबूर हैं और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं क्योंकि अब नौजवानों को रोजगार चाहिए अगर सरकार रोजगार नहीं देगी तो इसी तरह नौजवान सड़क पर उतरने का काम करेंगे और सरकार का विरोध करने का काम करेंगे।

अनिकेत रंजन ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह जल्द से जल्द आर्मी बहाली, नेवी बहाली और एयरफोर्स बहाली कराए,ं ताकि इन सभी में जो पद रिक्त हैं उनको जल्द से जल्द भरा जा सके। अगर ऐसा जल्द नहीं होता है तो हजारों की संख्या में छात्र फिर से दोबारा सड़क पर उतरने का काम करेंगे और सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करने का काम करेंगे।
वही चांदमारी चौक पर प्रदर्शन करने के दौरान आशीष पांड,े मोहित कुमार, विश्वजीत सिंह, राहुल सैनी, पंकज साहनी, दीपक बैठा, कन्हैया चौधरी, बृजेश पांडे, लक्ष्मण साह, टिंकू श्रीवास्तव, पवन कुमार, विशु राजकुमार, संदीप यादव, सुधीर शर्मा साहेब गुप्ता रणधीर कुमार सुधीर कुमार रमेश चंद्र शर्मा मुकेश कुमार नितेश साहनी पंकज कुमार आदि के साथ सैकड़ों नौजवान उपस्थित थे।

Previous articleचालक की नौकरी पर नहीं रखा तो बोलेरो कर ली चोरी, गाड़ी मालिक ने दर्ज कराया केस
Next articleमेहसी के कई विद्यालयों में बाल संसद एवं मीना मंच का गठन, बच्चों के विकास में मिलेगी मदद