Home क्राइम मुजफ्फरपुर में ड्यूक हॉस्टल के छात्र की गोली मारकर हत्या, विपक्षी गुट...

मुजफ्फरपुर में ड्यूक हॉस्टल के छात्र की गोली मारकर हत्या, विपक्षी गुट पर हत्या का शक

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार विधानसभा चुनाव के मतगणना व पुलिस की चाक-चैबंद सुरक्षा के बीच मुजफ्फरपुर जिले के ड्यूक हॉस्टल के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाने की पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और जांच-पड़ताल शुरू कर दिया शुरुआती जांच में यह पता चला है कि पुरानी रंजिश में गोलीबारी हुई जिसमें छात्र राज्यवर्धन की हत्या हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है जहां एलएस कॉलेज स्थित ड्यूक हॉस्टल के छात्र राजवर्धन की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।हत्या के कारण के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों में आपसी रंजिश थी छात्र एमएससी में पढ़ाई करता था। आपसी रंजिश में 8 गोली चलाई गई जिसमें छात्र की मौत हो गई है।

बताते चले कि राजवर्धन एल एल कॉलेज में एम एस सी का छात्र था और ड्यूक हॉस्टल का जीएस भी था। स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या का कारण आपसी रंजिश है। कुछ दिन पहले कटरा धनौर के एक होटल में एक शव मिला था। इसी के प्रतिशोध में विपक्षी गुट ने वारदात को अंजाम दिया है।

Previous articleहरसिद्धि से भाजपा प्रत्याशी कृष्णनंदन पासवान राजद के नागेंद्र बिहारी से करीब 10 हजार मतों से जीते
Next articleबिहार विस चुनाव रिजल्टः पल-पल बदल रही सत्ता की तस्वीर, कभी एनडीए तो कभी राजद गठबंधन हो रहा आगे, 3 करोड़ से ज्यादा वोटों की गिनती पूरी