बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

होली के दिन पटना में छात्र जदयू नेता की हत्या महज पोस्टर विवाद में हो गई. पटना में सरेआम हुए कन्हैया का कत्ल पोस्टरबाजी को लेकर हुआ है. कन्हैया के दोस्त घटना के वक्त कन्हैया के साथ रहे सोनू कुमार सिंह ने बताया कि बीते मंगलवार की शाम करीब छह बजे वे लोग पटेल नगर चैराहे पर बैठे थे.

उसी वक्त कुश और आशुतोष के साथ बंटी वहां पहुंचा. उसने कन्हैया से कहा कि चैराहे पर छात्र जेडीयू की ओर से लगाये गये होली शुभकामना पोस्टर में उनलागों का फोटो क्यों नहीं लगा है?

इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. विवाद बढ़ते देख शास्त्रीनगर थाने में कन्हैया और उनके साथियों ने मामले की शिकायत की. लेकिन, आशुतोष वहां पहुंचकर कहने लगा कि थाने में शिकायत क्यों कर रहे हो, चलो आपस में बात कर समझौता कर लेते हैं.
आशुतोष की बातों में आकर वे लोग थाने से बाहर निकल आये. थाने से कुछ ही दूरी पर रास्ते में बंटी और कुश खड़े मिले. उनके पास पहुंचते ही कुश ने फायरिंग कर दी. कुश ने पहली गोली वहां खड़े देव सिंह पर चलायी. लेकिन, वे बच गये. फिर उसने तीन गोली कन्हैया के सीने में दाग दी. गोली लगने से कन्हैया वहीं गिर गये. कुश की अगली गोली का शिकार चंदन भारद्वाज बने. उनका इलाज पारस अस्पताल में चल रहा है.

ताजा खबरें

कोराना संकट के बीच पाक की नापाक साजिश, सीमा पर 230 आतंकी लाॅन्च पैड, भारत में घुसपैठ की फिराक में

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क कोरोना वायरस से खुद बुरी तरह जूझ रहा पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं ...
Read More

कलवार सेवा समिति ट्रस्ट ने सफाईकर्मियों को किया सम्मानित, मास्क व सैनेटाइजर का किया वितरण

सुगौली। दुर्गा भास्कर व्यवसायी मंच द्धारा गुरुवार को नगर में कर रहे सफाई कर्मियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ...
Read More

कोरोना अपडेटः कोरोना से जंग को अरेराज अस्पताल तैयार, आमजनों को किया जा रहा जागरूक, जसौली पट्टी में सेनेटाइजर और ब्लीचिंग का हुआ छिड़काव

मोतिहारी। एके झा अरेराज शिवनगरी का अनुमंडलीय अस्पताल कोरोना वायरस के उन्मूलन को लेकर पूर्णतः अलर्ट होकर कार्य कर रहा ...
Read More

कोटवाः बैंक परिसर में मदद करने के नाम पर उच्चके ने महिला के 35 हजार उड़ाये

मोतिहारी। एके झा कोटवा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के पास से उचक्कों ने गुरुवार की दोपहर ...
Read More