बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

भोजपुर जिले में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने पहुंची पुलिस पर पथराव किया गया। मजबूर होकर पुलिस को भी सख्ती बरतनी पड़ी। जिसके बाद लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले भाग खड़े हुए। दरअसल कोरोना मरीजों की संख्या में दिन-प्रतिदिन इजाफा को हो रहा है। सरकार और प्रशासन लोगों को इस जानलेवा बीमारी से बचाने के लिए लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने की अपील कर रही है। लेकिन लोग है कि मानने को तैयार नहीं हैं।

आलम यह है कि स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस उन्हें समझाने पहुंच रही है उनपर ही हमला बोल दे रहे है। एक ऐसा ही मामला भोजपुर जिला मुख्यालय आरा से सामने आया है। जहां सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं करने पर समझाने गई पुलिस पर पथराव किया गया। जिसके बाद मजबूर होकर पुलिस को भी सख्ती बरतनी पड़ी।

घटना के संबंध में बताया गया है कि आरा गोला बाजार में सब्जी मंडी में लोग बिना एक-दूसरे से दूरी बनाए सब्जी की खरीदादारी कर रहे थे। वहीं सब्जी दुकानदार भी एक-दूसरे से सटकर दुकान लगाए हुए थे। पुलिस जब उन्हें सोशल डिस्टेंस बनाने को कहा तो कुछ सब्जी विक्रेता भड़क उठे।
इस दौरान दुकानदारों ने अपनी सब्जियों को गोला से हटाने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं दुकानदारों ने पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया। इसके बाद विवश होकर पुलिस को भी बल प्रयोग करना पड़ा। जिसके बाद सोशल डिस्टेंस का विरोध करने वाले उपद्रवी भाग खड़े हुए। बता दें सदर एसडीओ अरुण प्रकाश ने एक आदेश जारी किया था। जिसमें कहा गया था कि हर हाल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है।

ताजा खबरें

अनलाॅक-1: देशभर में 30 जून तक के लिए बढ़ा लाॅकडाउन, तीन चरणों में हटाई जाएंगी पाबंदियां, पढ़ें गृह मंत्रालय के निर्देश

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क गृह मंत्रालाय ने शनिवार को लॉकडाउन 5.0 को 30 जून तक बढ़ा दिया है। ...
Read More

मजदूर नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर रेलवे कर्मचारियों का रक्सौल में रोषपूर्ण प्रदर्शन

मोतिहारी। अशोक वर्मा । रक्सौल जंक्शन के समीप रत्नेश वर्मा ,डिवीजनल सेक्रेटरी , समस्तीपुर डिवीजन के नेतृत्व में ईस्ट सेंट्रल ...
Read More

ट्रक ने दो बाइक सवार को कुचला, एक की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया NH जाम

पीपराकोठी। राजेश कुमार सिंह एनएच पर जीवधारा रामजानकी मंदिर के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार को कुचल ...
Read More

टेक न्यूज: फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना चाहते हैं तो ये बेस्ट डिक्शनरी एप्प अभी कर लें डाउनलोड

टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क क्या आप नए शब्द व अंग्रेजी भाषा पर पकड़ को लेकर परेशान रहते हैं। ...
Read More