JOB DESK/YOUTHMUKAM NEWS NETWORK

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन यानी एसएसी MTS के लिए आयोजित टीयर-1 परीक्षा का परिणाम मंगलवार 5 NOV को जारी किया जाएगा। इस परीक्षा में 19 लाख से ज्यादा आवेदकों ने हिस्सा लिया है। जिन आवेदकों ने यह परीक्षा दी है वे अपना परिणाम एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर देख पाएंगे।

इस परीक्षा का आयोजन 2 से 22 अगस्त 2019 तक किया गया था। इस परीक्षा के परिणाम का इंतजार लाखों आवेदकों को है। इस परीक्षा में 19.18 लाख आवेदकों ने हिस्सा लिया था। 6 सितंबर 2019 को एसएससी ने इस परीक्षा की आंसर की जारी की थी जिस पर आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तारीख 12 सितंबर 2019 थी। पहले आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तारीख 11 सितंबर 2019 थी जिसे बढ़ाकर 12 सितंबर 2019 कर दिया गया था। टीयर 1 परीक्षा को पास करने वाले आवेदकों को टीयर 2 और फिर टीयर 3 परीक्षा में हिस्सा लेना होगा। पहले इस परीक्षा का रिजल्ट 25 अक्तूबर 2019 को जारी किया जाना था।

एमटीएस केंद्रीय दफ्तरों में चतुर्थ श्रेणी का पद है।

एसएससी एमटीएस पेपर-2 की परीक्षा टली
एसएससी ने एमटीएस भर्ती परीक्षा पेपर-2 की डेट को आगे बढ़ा दिया है। ssc.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एमटीएस टीयर 2 पेपर जो पहले 17 नंवबर को आयोजित होना था वो अब 24 नंवबर 2019 को आयोजित किया जाएगा। SSC MTS Paper 2 में इंग्लिश या अन्य किसी भाषा में (जो संविधान की 8वीं अनुसूचि में हो) निबंध लिखना होगा। ये पेपर 50 नंबर का होगा।

ताजा खबरें

छात्रों के आगे झुका जेएनयू प्रशासन, बढ़ी हुई हाॅस्टल फीस ली गई वापस

नेशनल न्यूज। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क फीस बढ़ोत्तरी समेत कई मुद्दों के खिलाफ कई दिन से प्रदर्शन कर रहे छात्रों ...
Read More

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बाद गरमाया माहौल, शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ...
Read More

प्रेरणा दिवस के रूप में मनी बिहार विभूति सीताराम सिंह की 71वीं जयंती, पहुंचे सिक्कम के राज्यपाल

- दो सत्रों में हुआ कार्यक्रम का आयोजन, सैंड आर्टिस्ट ने अपनी कला के माध्यम से सीमाराम सिंह को किया ...
Read More

इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 19-21ः 11वीं के छात्रों का 13-30 नवंबर तक होगा रजिस्ट्रेशन

पटना डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा (2019-21) के लिए 11वीं कक्षा में ...
Read More