Home न्यूज मोतिहारी नगर भवन में हुई खेल प्रेमियों की बैठक, जिला CYCLING संघ...

मोतिहारी नगर भवन में हुई खेल प्रेमियों की बैठक, जिला CYCLING संघ का गठन

मोतिहारी। अशोक वर्मा
नगर भवन,मोतिहारी में खेलप्रेमियों की एक बैठक ई. अशोक कुमार की अध्यक्षता में हुई, जिसमें पूर्वी चम्पारण जिला साइकिलिंग संघ का गठन किया गया। इस अवसर पर साइक्लिंग एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव डॉ. कौशल किशोर सिंह व संरक्षक रमेश चन्द्र दूबे उपस्थित थे। डॉ. कौशल किशोर सिंह व रमेश चन्द्र दुबे ने संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्वी चम्पारण जिला के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।

 

जरूरत है सिर्फ उन्हें सही मार्गदर्शन की। हम उम्मीद करते हैं कि नवगठित पूर्वी चम्पारण जिला साइक्लिंग संघ अपने कार्यों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करते हुए खेल व खिलाड़ियों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यहाँ के भी साइक्लिस्ट को राज्यस्तरीय, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन को प्रदर्शित करने का मौका दिया जायेगा। बैठक में विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर भी उपस्थित थे।
नवगठित पूर्वी चम्पारण जिला साइक्लिंग संघ के अध्यक्ष ई.अशोक कुमार व सचिव सिद्धार्थ कुमार वर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि जिला में साइक्लिंग को गाँव के टोला मुहल्ला से शुरू किया जायेगा। अतिशीघ्र सभी प्रखंडो में कार्यकारिणी समिति का गठन किया जायेगा। साथ हीं साथ पर्यावरण को स्वच्छ व स्वस्थ रहने के लिए साइक्लिंग करने के महत्व को जिला के खेलप्रेमियों को बताया जायेगा। बैठक का संचालन दीपक सिंह कश्यप द्वारा किया गया। आगामी बैठक में जिला संघ का विस्तार किया जायेगा।
नवगठित पूर्वी चम्पारण जिला साइक्लिंग संघ के पदाधिकारियों की सूची इस प्रकार है।
मुख्य संरक्षक – रमेश कुमार भोला जी, अध्यक्ष – ई.अशोक कुमार, उपाध्यक्ष – डॉ. मनीष कुमार सिंह, अंशु जी, सचिव – सिद्धार्थ कुमार वर्मा, संयुक्त सचिव – ई. मुन्ना, दीपक गुप्ता, सुधीर कुमार, आलोक रंजन, कोषाध्यक्ष – दीपक सिंह कश्यप।

Previous articleपतौरा पंचायत के बसवरिया के ग्रामीणों ने बैठक कर मोतिहारी नगर निगम में शामिल होने से इस वजह से किया इनकार, पढ़ें पूरी खबर
Next articleवैज्ञानिक-किसान मिलन समारोह का समापन, प्रतिकूल मौसम में वैकल्पिक खेती पर बल