Home क्राइम हरसिद्धि के बैरियाडीह में ससुराल आये दामाद की हत्या, पुलिस ने ससुर...

हरसिद्धि के बैरियाडीह में ससुराल आये दामाद की हत्या, पुलिस ने ससुर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
हरसिद्धि थाना क्षेत्र की बैरियाडीह पंचायत के धवही लोहरा टोला गांव वार्ड नंबर 17 में ससुराल आए दामाद की हत्या कर दी गई। शव को मंगनुआ पुल के समीप फेंक दिया गया था। घटना सोमवार रात की है।

 

शव मंगलवार को दोपहर में मंगनुआ पुल के समीप से हरसिद्धि पुलिस ने बरामद किया है। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक राकेश कुमार (21) तुरकौलिया प्रखंड के चैनपुर निवासी कन्हैया सिंह का पुत्र है। जिसका विवाह हरसिद्धि थाना क्षेत्र के धवही लोहरा टोला वार्ड नंबर 17 निवासी मिश्री भगत की पुत्री अनिता देवी (19) से करीब 1 साल पहले हुआ था। राकेश अपने ससुराल धवही आया था, लेकिन उसका शव मंगलवार को मंगनुआ पुल के समीप से बरामद किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया। पुलिस मृतक के ससुर मिश्री भगत को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है और अनुसंधान जारी है। अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं है। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। अनुसंधान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा ।

 

Previous articleघोटोले के आरोपी को शिक्षा मंत्री बनाये जाने पर राजद ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- जिस भ्रष्टाचारी को सुशील मोदी खोज रहे थे उसे मंत्री पद
Next article15 दिसंबर तक ऑनलाइन भरा जाएगा इग्नू का परीक्षा फार्म, अगले साल फरवरी में एक्जाम