– जल्द ही बिहार-झारखंड के सिनेेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
मनोेरंजन डेेस्क। यूथ मुकाम न्यूूज नेेटवर्क
अपनी सुमधुुर गायकी से लाखों लोगों के दिलोें में जगह बना चुके युवा गायक अभय लाल यादव अब भोेजपुरी फिल्म से अभिनेता के रूप में जबरदस्त एंट्री लेेनेेवाले हैं। उनकी भोजपुरी फिल्म ‘बलमा बाल्टा वाला’ जल्द ही सिनेमाहाॅल में दस्तक देेनेवाली है।

इसकी शूटिंग हाल ही में ंयूपी के विभिन्न लोकेशनों पर संपन्न हुई है। इस फिल्म की खासियत यह होगी कि इसमें भोजपुरी फिल्मों की सबसे बड़ी बीमारी अश्लीलता से पूरी तरह दूूर रहते हुए बनाया गया है। फिल्म में मोहब्बत की नई व फ्रेश कहानी देखने को मिलेगी वह भी खालिस भोजपुरिया स्टाइल में। इसकी जानकारी देेते हुए अभय लाल यादव ने बताया कि इस फिल्म को काफी खूबसूरती से फिल्मांकित किया गया है।

साथ ही इसमें नदिया के पार फिल्म जैसा टच देने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में मनोरंजन का सारा मसाला मौजूद है। फिल्म प्यार-मोहब्बत के साथ इमोशन, काॅमेडी व एक्शन सेे भी भरपूर है। उम्मीद है इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मों में नए ट्रेंड का आगाज होगा। इस फिल्म के निर्माता अजय यादव, लेखक-निर्देशक विशाल है।

फिल्म के अन्य कलाकार सपना जायसवाल, मधुसूदन सिंह, जया परिधि, बच्चा यादव आदि हैं। फिल्म के निर्देशक विशाल ने बताया कि यह फिल्म अपनी अलग तरह की कटेंट के कारण दर्शकों को काफी आकर्षित करेगी। इसकी शूटिंग के बाद पोेस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। जल्द ही इसका प्रोमो जारी किया जाएगा। निर्माता ने बताया कि यह फिल्म अपनी काॅमेडी के कारण भी दर्शकों को अपनी ओर बरबस खीचेंगी।

ताजा खबरें

छात्रों के आगे झुका जेएनयू प्रशासन, बढ़ी हुई हाॅस्टल फीस ली गई वापस

नेशनल न्यूज। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क फीस बढ़ोत्तरी समेत कई मुद्दों के खिलाफ कई दिन से प्रदर्शन कर रहे छात्रों ...
Read More

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बाद गरमाया माहौल, शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ...
Read More

प्रेरणा दिवस के रूप में मनी बिहार विभूति सीताराम सिंह की 71वीं जयंती, पहुंचे सिक्कम के राज्यपाल

- दो सत्रों में हुआ कार्यक्रम का आयोजन, सैंड आर्टिस्ट ने अपनी कला के माध्यम से सीमाराम सिंह को किया ...
Read More

इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 19-21ः 11वीं के छात्रों का 13-30 नवंबर तक होगा रजिस्ट्रेशन

पटना डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा (2019-21) के लिए 11वीं कक्षा में ...
Read More