Home न्यूज महागठबंधन को बढ़त मिलते देख शिवसेना भी बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना...

महागठबंधन को बढ़त मिलते देख शिवसेना भी बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की भूमिका में, मोदी व नीतीश को ले सामना में यह लिखा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल में महागठबंधन को बढ़त मिलते देख शिवसेना भी बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की भूमिका में आ गई है। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना में पार्टी ने लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी सहित नीतीश कुमार आदि नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए।

शिवसेना ने सामना में लिखा, बिहार में सत्तांतर आखिरी पायदान पर है। प्रधानमंत्री मोदी सहित नीतीश कुमार आदि नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए। झूठ के गुब्बारे हवा में छोड़े गए, वो हवा में ही गायब हो गए। लोगों ने बिहार के चुनाव को अपने हाथों में ले लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के आगे घुटने नहीं टेके। तेजस्वी की सभाओं में जनसागर उमड़ रहा था और प्रधानमंत्री मोदी तथा नीतीश कुमार जैसे नेता निर्जीव मटको के समक्ष गला फाड़ रहे थे, ऐसी तस्वीर देश ने देखी है।

पार्टी ने राज्य में महागबंधन को मौका देने पर जनता का अभिनंदन किया है। शिवसेना ने लिखा, श्बिहार में फिर से जंगलराज आएगा, ऐसा डर दिखाया गया। लेकिन लोगों ने मानो स्पष्ट कह दिया, ‘पहले तुम जाओ, जंगलराज आया भी तो हम निपट लेंगे!’ अमेरिका और बिहार की जनता का जितना अभिनंदन किया जाए, उतना कम ही है! जनता ही श्रेष्ठ और सर्वशक्तिमान है। जो बाइडन और तेजस्वी यादव का संघर्ष अन्याय, असत्य और ढोंगशाही के खिलाफ था। वह सफल होता दिख रहा है।श्

एग्जिट पोल के नतीजों में बन रही है महागठबंधन की सरकार
बिहार चुनाव को लेकर सामने आए एग्जिट पोल में एनडीए के मुकाबले महागठबंधन मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहा है। टाइम्स नाउ-सी वोटर ने एनडीए को 116 और महागठबंधन को 120 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है। टुडेज-चाणक्य ने एनडीए को 55 सीटें और महागठबंधन को 180 सीटें मिलने की आशंका जताई है। रिपब्लिक-जन की बात ने एनडीए को 91 से लेकर 117, एबीपी-सीवोटर ने 104 से लेकर 128 और टीवी9 भारतवर्ष ने 110 से 120 सीटें मिलने की संभावना बताई है। एग्जिट पोल के अनुसार राज्य से नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार की विदाई होती हुई दिख रही है।

 

Previous articleमोतिहारी के खुदानगर में हिंसक झड़प, चाकूबाजी में महिला सहित हुए चार घायल, एक पटना रेफर
Next articleदिल्ली मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए निकली वैकेंसी, इस तारीख तक करें आवेदन