Home न्यूज प्रधानमंत्री आगमन को ले सुरक्षा के थे कडे इंतजामात, चप्पे-चप्पे मे थे...

प्रधानमंत्री आगमन को ले सुरक्षा के थे कडे इंतजामात, चप्पे-चप्पे मे थे पुलिस पदाधिकारी व जवानों की तैनाती

  • सुरक्षा की कमान पुलिस कप्तान स्वयं थे संभाले

मोतिहारी। एके झा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोतिहारी के एतिहासिक गांधी मैदान में आगमन को ले सुरक्षा के कडे बंदोबस्त किए गए थे।चप्पे-चप्पे में दंडाधिकारी ,पुलिस पदाधिकारी व जवानों की तैनाती की गयी थी।सुरक्षा की इतनी व्यवस्था की गयी थी कि परिंदे भी पार नही मार सकते थे।सुरक्षा व्यवस्था की कमान पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा स्वयं संभाले हुए थे और गश्त लगाते हुए सुरक्षा की जायजा ले रहे थे।इसी दौरान दिन के करीब 1:30 बजे प्रधानमंत्री श्री मोदी के साथ तीन हेलीकॉप्टर गांधी मैदान स्थित हेलीपैड पर लैंड किया।

हेलीपैड को बांस बल्ला से बैरिकेटिंग किया गया था, जहां हेलीपैड के सुरक्षा में भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारियों व जवानों की तैनाती की गयी थी।जैसे ही प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर लैंड किया वैसे ही एनडीए नेताओं की एक जत्था वहां पहुंची और प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर से उतरते ही फूल मालाओं से स्वागत कर जयघोष करते हुए सभा स्थल स्थित मंच पर लाया।

मंच पर पहुंचते ही प्रधानमंत्री श्री मोदी दोनों हाथ जोड व हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।अभिवादन के पश्चात उन्होंने महत्ती जनसभा को संबंधित किया और लोगों से जिले के बारहों विधानसभा सभा के एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

Previous articleनिर्दलीय उम्मीदवारों ने चिरैया के चुनावी रण को बनाया दिलचस्प
Next articleजानकी स्कूल के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बोले तेजस्वी यादव, कहा – सत्ता में आए तो किसानों का ऋण होगा माफ