Home न्यूज हरसिद्धि में सड़क किनारे खड़ी बाइक में स्कार्पियो ने मारी टक्कर, महिला...

हरसिद्धि में सड़क किनारे खड़ी बाइक में स्कार्पियो ने मारी टक्कर, महिला की मौत, तीन घायल

मोतिहारी डेस्क। लोकप्रिय राजेश
हरसिद्धि थाना क्षेत्र के अरेराज-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर मुरारपुर पंचायत के मुहर्रम चौक के समीप बुधवार को सड़क के किनारे खड़ी बाइक को पीछे से स्कार्पियो चालक ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार एक छोटी बच्ची सहित चार घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया। जहां रास्ते में रघुनाथपुर पहुंचते-पहुंचते एक महिला छबिया देवी 30 वर्ष की मौत हो गई। शेष घायलों का इलाज आरसी हॉस्पिटल मोतिहारी में चल रहा है।

घायलों में मृतका के ससुर उमेश ठाकुर 52 वर्ष, सास गीता देवी 45 वर्ष तथा पुत्री खुशी कुमारी डेढ़ वर्ष शामिल है। सभी घायल पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा गांव के निवासी हैं। मृतका कोटवा गांव निवासी राजा ठाकुर की पत्नी थी। घायल उमेश ठाकुर ने बताया कि उनकी पतोहू का रिश्तेदार मोतिहारी के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हीं को देखने के लिए ये लोग अपने घर से मोतिहारी जा रहे थे। मुहर्रम चौक पर ये लोग बाइक रोककर उतरे थे। पतोहू छोटी बच्ची को सास की गोद में रखकर बाइक पर बैठ गई। अभी बाइक खड़ी हुई थी कि पीछे से लापरवाह स्कार्पियो चालक ने आकर ठोकर मार दी। स्कार्पियो चालक स्कॉर्पियो छोड़कर फरार हो गया। उमेश ठाकुर ने बताया कि उनकी पतोहू छबिया देवी 8 माह की गर्भवती थी।

थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही एसआई रणधीर कुमार सिंह को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया,पुलिस ने स्कॉर्पियो और बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं जांच उपरांत शव को पोस्टमार्टम में मोतिहारी भेज दिया गया है।थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कारवाई की जायेगी।

Previous articleनाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गया लद्दाख, पिछले आठ माह से कर रहा था दुष्कर्म, फिर पुलिस को मिला सुराग
Next articleसौतेला पिता ही नाबालिग के साथ कर रहा था दुष्कर्म, फिर ऐसा हुआ इस कुकर्म का खुलासा