Home न्यूज कोचिंग बंद होने पर बवालः कोचिंग बंद करने के आदेश पर सासाराम...

कोचिंग बंद होने पर बवालः कोचिंग बंद करने के आदेश पर सासाराम में छात्रों का बवाल, कलेक्ट्रेट व पोस्ट आफिस चैराहे पर तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात

छात्रों का कहना है कि बिहार राज्य में कोई शैक्षणिक संस्थान नही बन्द होंगे, कोरोना केवल स्कूल कॉलेज में ही आ रहे है, जहाँ चुनाव हो रहे है वहां पर कोरोना दस्तक क्यों नहीं दे रहा है.

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
कोरोना के नाम पर कोचिंग बंद होने के बाद सासाराम में छात्रों ने जोरदार हंगामा किया। आक्रोशित छात्रों ने जमकर बवाल काटा है, इस दौरान छात्रों ने कलेक्ट्रेट और पोस्ट ऑफिस चैराहे पर जमकर तोड़फोड़ की। छात्रों के हंगामें को देखते हुए भारी संख्या में मौके पर पुलिस पहुंची हुई है। बता दें कि पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण को लेकर सासाराम में कोचिंग सेंटरर्स बंद हैं. जिसके कारण छात्रों को पढ़ाई करने में दिक्क्त हो रही है.

जानकारी के अनुसार रोहतास जिले में आज कोविड-19 के तहत सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइंस के निर्देश का पालन कराने को लेकर अधिकारियों की टीम गौरक्षणी में कोचिंग बंद कराने पहुंची थी. लेकिन पुलिस टीम के वहां पहुंचते ही छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. कोचिंग के छात्र इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन पर उतर गए और आगजनी पथराव करना शुरू कर दिया, जिसमें पुलिस के कई वाहनों के शीशे टूटे भी हैं. वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की है.े

छात्रों के हंगामे के दौरान पोस्ट ऑफिस से लेकर समाहरणालय तक अफरातफरी का माहौल रहा. छात्रों की टोलियां इन जगहों पर नारेबाजी करती हुई दिखाई दीं. इस दौरान खबर आई कि छात्रों में कलेक्ट्रेट में भी तोड़ फोड़ की है. छात्रों के हंगामे के कारण इलाके में अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है.

बताते चलें कि मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को लगाया गया है. वहीं दूसरी ओर छात्रों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. छात्रों का कहना है कि बिहार राज्य में कोई शैक्षणिक संस्थान नही बन्द होंगे, कोरोना केवल स्कूल कॉलेज में ही आ रहे है, जहाँ चुनाव हो रहे है वहां पर कोरोना दस्तक क्यों नहीं दे रहा है.