Home न्यूज पूर्णिया में राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की गोली मारकर हत्या,...

पूर्णिया में राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की गोली मारकर हत्या, मची सनसनी

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वोटिंग के दिन इस तरह की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है हालांकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए आगे की जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में खौफ का माहौल कायम है ।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा अंतर्गत सरसी गांव में निकले राजद नेता बिट्टू सिंह के भाई की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों की गोली के शिकार हुए बिट्टू सिंह के छोटे भाई बेनी सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मामले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तथा मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।वहीं घटना के बाद अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा हालांकि इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल कायम है ।

Previous articleमोतिहारी शहर के बूथों का आंखों देखा हालः खुशनुमा मौसम के बावजूद किसी बूथ पर नहीं दिखी लंबी कतार, मतदाताओं में उमंग व उत्साह का अभाव
Next articleइसरो ने सफलतापूर्वक लॉन्च किया पृथ्वी अवलोकन उपग्रह ईओएस-01 को, इस साल का पहला अभियान