Home न्यूज बिहार चुनाव में चल रही मतगणना के बीच राजद ने प्रशासन और...

बिहार चुनाव में चल रही मतगणना के बीच राजद ने प्रशासन और जदयू पर लगाया बड़ा आरोप

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार चुनाव में चल रही मतगणना के बीच राजद ने प्रशासन और जदयू पर बड़ा आरोप लगाया गया है। आरजेडी का कहना है कि चुनाव के नतीजों में गड़बड़ी की जा रही है राजद ने ट्वीट कर कहा कि 119 सीट जीतने के बाद टीवी पर 109 दिखाया जा रहा है। नीतीश कुमार सभी अधिकारियों को फोन कर धांधली करवा रहे है। फाइनल रिजल्ट आने और बधाई देने के अब अधिकारी अचानक कह रहे है कि आप हार गए है।

राजद ने कहा कि ये उन 119 सीटों की सूची है जहाँ गिनती संपूर्ण होने के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके है। रिटर्निंग ऑफिसर ने उन्हें जीत की बधाई दी लेकिन अब सर्टिफिकेट नहीं दे रहे है कह रहे है कि आप हार गए है। इसीआई की वेबसाइट पर भी इन्हें जीता हुआ दिखाया गया। जनतंत्र में ऐसी लूट नहीं चलेगी।

मनोज झा ने कहा कि अभी भी हम 200 प्रतिशत आश्‍वस्‍त हैं कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्‍होंने प्रशासन पर राजद और महागठबंधन के जीते हुए कई उम्‍मीदवारों को सर्टिफिकेट न देने, महागठबंधन की जीती हुई सीटों पर रिकाउंटिंग का बहाना बनाकर हराने की कोशिश करने और सरकार के इशारे पर साजिश करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि सीएम नीतीश के घर इस वक्‍त भाजपा के कई बड़े नेता बैठे हैं। शासन प्रशासन पर दबाव बना रहा है। महागठबंधन को हराने की साजिश रची जा रही है। उन्‍होंने कहा कि ऐसे नेताओं और अधिकारियों के बारे में राजद को पूरी जानकारी है। जीत अंततरू महागठबंधन की होगी।

सीएम नीतीश अब सिर्फ कुछ घंटों के सीएम हैं। लेकिन जाते-जाते वह जो कर रहे हैं वह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्‍यपूर्ण स्थिति है।
मनोज झा के इन आरोपों का भाजपा और जद यू ने खंडन किया है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अपनी हार करीब देख महागठबंधन के नेता अब मनगढंत आरोप लगा रहे हैं। जद यू के प्रवक्‍ता अभिषेक ने कहा कि जब विद्यार्थी फेल हो रहा होता है तो तरह-तरह के बहाने बनाता है। राजद वही कर रही है।

Previous articleचंपारण की 21 विधान सभा सीटों में से 17 पर एनडीए ने लहराया जीत का परचम, भाजपा बड़ी खिलाड़ी साबित
Next articleBihar Election Result 2020: 125 सीट के साथ एनडीए ने पा लिया बहुमत, बिहार में चैथी बार बनेगी नीतिश सरकार