Home न्यूज नए घर की तलाश में भटक रहीं रिया चकवर्ती व उनका परिवार,...

नए घर की तलाश में भटक रहीं रिया चकवर्ती व उनका परिवार, सुशांत केस व ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से विवादों में

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबसे ज्यादा विवादों में रही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के घरवाले नए घर में शिफ्ट होनें वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया का परिवार काफी परेशान है और वो जल्द ही नए घर में शिफ्ट होना चाहता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती के माता-पिता खार में घर ढूंढते नजर आए हैं. वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया कि इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती यानी रिया के माता-पिता घर ढूंढ रहे हैं.

बता दें, अगस्त में रिया चक्रवर्ती ने अपनी बिल्डिंग का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी बिल्डिंग के नीचे पैपाराजीस का तांता लगा हुआ था. इसके बाद मुंबई पुलिस से रिया (त्ीमं ब्ींातंइवतजल) ने प्रोटेक्शन की मांग भी की थी. कहा जा रहा है कि यही उनकी परेशानी की असल वजह मीडिया है और इससे बचने के लिए परिवार रहने के लिए नई जगह तलाश रहा है.

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने से अधिक वक्त हो चुका है. सीबीआई, ईडी और एनसीबी अभी भी इस केस की जांच कर रही है. केस में आए दिन एनसीबी के सामने नई परतें खुल रही हैं. ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है. इस केस को लेकर सरकारें भी आपस में भिड़ गई थीं. फिलहाल इस हाई प्रोफाइल मामले में बुधवार को सीबीआई ने साफ किया कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ भी नहीं.

सितंबर में हुई थी रिया की गिरफ्तारी
वहीं इस केस में सामने आए ड्रग एंगल की भी जांच जारी है. इसी मामले में 9 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह केस से जुड़े मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. याद दिला दें कि हाल ही में एक बार फिर करण जौहर को एनसीबी ने समन भेजा था. इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर एनसीबी का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है, जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं.

Previous articleएक्टर सुशांत सिंह मामले में काफी दिनों बाद आया सीबीआई का यह नया अपडेट, तीन पेज की चिट्ठी में दिए सारे सवालों के जवाब
Next articleदेश में पिछले 24 घंटें में आए कोरोना के 20,036 नए मामले, कुल आकड़े 1 करोड़ 2 लाख के पार