Home न्यूज जनहित में जारीः पहले दिन ही ठंडी पड़ गई नुसरत भरूचा स्टारर...

जनहित में जारीः पहले दिन ही ठंडी पड़ गई नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ‘जनहित में जारी’

फिल्मी दुनिया। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ‘जनहित में जारी’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव था और फिल्म को लेकर चल रही प्रोमोश्नल एक्टिविटीज के बाद माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस करेगी, हालांकि ये उम्मीद के मुताबिक बिजनेस कर पाने में नाकाम रही है।

पहले दिन इतना रहा फिल्म का कलेक्शन
बात करें नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी के बारे में तो इस फिल्म के जरिए निर्देशक जय बसंतु सिंह ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी लिखी है ड्रीम गर्ल फेम राइटर राज शांडिल्य ने, लेकिन इतने तगड़े कॉम्बिनेशन के बावजूद फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस महज 20-30 लाख रुपये के बीच ही बताया जा रहा है।

इतना रहा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन तकरीबन 50 हजार दर्शकों ने सिनेमाघरों में जाकर ये फिल्म देखी है। फिल्म का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन 56 लाख 70 हजार रुपये के आसपास रहा है। फिल्म की कहानी एक कॉन्डम बेचने वाली लड़की के बारे में है जो कई तरह के सामाजिक हालातों का सामना करती है।

फिल्म में ना तो हंसी मजाक है और ना ही ये सही तरह से अपना मैसेज ही डिलीवर कर पाती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही शानदार है लेकिन सेकेंड हाफ में यह अपनी बात को उस पुश के साथ डिलीवर नहीं कर पाती जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी।

Previous articleमोतिहारी में कलयुगी पुत्र ने पिता की कुदाल से प्रहार कर की हत्या, परिवार समेत फरार
Next articleराज्यसभा में भाजपा को 4 सीटों का नुकसान, इतनी घट गई पार्टी की सीट, अब 100 का आंकड़ा छूने में लगेगा वक्त