Home क्राइम रिश्ता शर्मसारः युवती से ममेरा भाई चार साल से कर रहा था...

रिश्ता शर्मसारः युवती से ममेरा भाई चार साल से कर रहा था धमकाकर दुष्कर्म, बहन भी दे रही थी साथ

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क

बिहार के औरंगाबाद जिले के जम्होर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ उसके ममेरे भाई ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद औरंगाबाद महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। पीड़िता के बयान पर दर्ज की गई प्राथमिकी में कहा गया है कि वह जम्होर की रहने वाली है। उसका सगा ममेरा भाई उसके साथ पिछले चार सालों से रेप की घटना को अंजाम दे रहा था। उसकी तस्वीर और वीडियो वायरल करने के नाम पर यह दरिंदगी की जा रही थी।

पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2018 में वह दवा लेने के लिए दाउदनगर गई थी, जहां शाम होने पर वह अपनी नानी के घर चली गई। रात में उसकी ममेरी बहन ने उसे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। नशे की हालत में ही उसके ममेरे भाई ने उसके साथ बलात्कार किया। सुबह में उसे इसका पता चला तो उसने विरोध जताया। विरोध करने पर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। पांच दिनों तक लगातार उसके साथ रेप किया गया। उसे बार-बार धमकी दी जाती थी जिसकी वजह से वह चुप रहती थी।

पीड़िता ने आगे कि वर्ष 2020 में उसका ममेरा भाई उसकी मां के लिए कपड़ा लेकर उसके घर आ गया और यहां भी रात में उसने उसके साथ बलात्कार किया। चार सालों तक वह इस घटना को अंजाम देता रहा। उसने बताया कि 28 अप्रैल 2022 को ममेरा भाई बाइक से उसके घर पहुंचा और अपनी मां के बीमार होने की बात कही। इसके बाद वह उसके साथ दाउदनगर चली गई, जहां घर में किसी के नहीं रहने पर एक बार फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। उसने हिम्मत कर इसकी जानकारी अपने पिता को दी, जिसके बाद उनके साथ भी मारपीट की गई। युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।

महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी ने बताया कि 10 मई को उन्हें आवेदन मिला था जिसके बाद जांच कराई गई है। युवती की मेडिकल जांच भी हुई है साथ ही 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है लेकिन वह फरार है।

Previous articleअमृत सरोवर में जल संचय के साथ होगी स्विमिंग की व्यवस्था, पीपरकोठी में हुआ शिलान्यास, डीएम रहे मौजूद
Next articleबेतिया से नाबालिग लड़की का अफरोज ने कर लिया अपहरण, दिल्ली ले जाकर किया दुष्कर्म