टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी 8 और 8ए को जल्द लॉन्च करने वाली है। इन्हें 25 सितंबर को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इससे पहले शाओमी ने रेडमी 7 सीरीज को पेश किया था। वहीं, शाओमी ने रेडमी 8 सीरीज के लॉन्च की जानकारी खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। ट्विट के अनुसार, कंपनी इस सीरीज के फोन में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ पतला बेजल देगी। दूसरी तरफ रेडमी 8ए लॉन्च से पहले कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ है।

सूत्रों की मानें तो दोनों फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। शाओमी ट्विटर और फेसबुक पर रेडमी 8 सीरीज को #DumdaarRedmi8A के हैशटैग के साथ प्रमोशन कर रही है।


Redmi 8A की संभावित कीमत

कंपनी रेडमी 7ए के अपग्रेड वर्जन रेडमी 8ए को पेश करेगी। रेडमी 8ए की कीमत की आधिकारिक जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन के तीन वैेरियंट 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी लॉन्च होंगे, जिनकी कीमत 10,000 रुपये ससे कम होगी। गौरतलब है कि कंपनी ने रेडमी 7ए को भारत में 5,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।


रेडमी 8ए स्मार्टफोन को 6.217 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल होगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 2.0 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं, ग्राहकों को 2, 3 और 4 जीबी रैम मिल सकती है। कैमरे की बात करें तो इस फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। साथ ही इस फोन को 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

ताजा खबरें

ब्रेकिंगः कोरोना ने तुरकौलिया के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी की ली जान, मिले 65 नए पोजिटिव

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क पूर्वी चंपारण में कोरोना से मरने वालों का सिलसिला जारी है। कोरोना ने तुरकौलिया के ...
Read More

मधुबन से हार्डकोर नक्सली केदार को दबोचा गया, पूर्व मंत्री के घर धमाका व थाने पर हमले का आरोपी

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क मोतिहारी पुलिस ने मधबुन से एक हार्डकोर नक्सली को गिरफ्तार किया है। यह नक्सली पूर्व ...
Read More

बिहार निवासियों की चुनावी बैठक में मोतिहारी के वरिष्ठ पत्रकार नगेंद्र प्रसाद जायसवाल को किया गया सम्मानित

दिल्ली डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क बिहार में होने वाले चुनाव के संदर्भ में बिहार प्रवासी संघ द्वारा गाजियावाद के ...
Read More

ढाका में खड़े ट्रक में बाइक ने मारी टक्कर, सवार की मौके पर मौत

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क ढाका में खड़े ट्रक में अनियंत्रित बाइक जाकर टकराई गई। घटना में बाइक सवार की ...
Read More