टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी 8 और 8ए को जल्द लॉन्च करने वाली है। इन्हें 25 सितंबर को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इससे पहले शाओमी ने रेडमी 7 सीरीज को पेश किया था। वहीं, शाओमी ने रेडमी 8 सीरीज के लॉन्च की जानकारी खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। ट्विट के अनुसार, कंपनी इस सीरीज के फोन में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ पतला बेजल देगी। दूसरी तरफ रेडमी 8ए लॉन्च से पहले कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ है।

सूत्रों की मानें तो दोनों फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। शाओमी ट्विटर और फेसबुक पर रेडमी 8 सीरीज को #DumdaarRedmi8A के हैशटैग के साथ प्रमोशन कर रही है।


Redmi 8A की संभावित कीमत

कंपनी रेडमी 7ए के अपग्रेड वर्जन रेडमी 8ए को पेश करेगी। रेडमी 8ए की कीमत की आधिकारिक जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन के तीन वैेरियंट 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी लॉन्च होंगे, जिनकी कीमत 10,000 रुपये ससे कम होगी। गौरतलब है कि कंपनी ने रेडमी 7ए को भारत में 5,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।


रेडमी 8ए स्मार्टफोन को 6.217 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल होगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 2.0 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं, ग्राहकों को 2, 3 और 4 जीबी रैम मिल सकती है। कैमरे की बात करें तो इस फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। साथ ही इस फोन को 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

ताजा खबरें

बिहार की स्नातक छात्राओं को मिलेंगे 25-25 हजार, सरकार ने 65 करोड़ रुपये की दी स्वीकृति

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क वित्तीय वर्ष 2019-20 में मुख्यमंत्री बालिका (स्नातक) प्रोत्साहन योजना के लिए 65 करोड़ रुपये ...
Read More

बिहार कैबिनेट की बैठकः उपमुखिया व पंसस पर मेहरबान हुई बिहार सरकार, बैठक में 20 एजेंडों पर लगी मुहर

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क बिहार सरकार उपमुखिया और पंचायत समिति के सदस्यों पर मेहरबान हो गई है। नीतीश ...
Read More

मोतिहारी के वरिष्ठ चिकित्सक डा.डी.नाथ को बेहतरीन सेवा के लिए किया गया सम्मानित

मोतिहारी। अशोक वर्मा पूर्वी चम्पारण जिले के वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर डी०नाथ को उनके एकेडमिक कॅरियर व सोसायटी में बेहतरीन सेवा ...
Read More

केंद्र सरकार की इस योजना में शानदार फायदे, हर माह इतनी मिलेगी पेंशन

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क केंद्र सरकार की कई जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, इनमें वय वंदन योजना भी ...
Read More