टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी 8 और 8ए को जल्द लॉन्च करने वाली है। इन्हें 25 सितंबर को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इससे पहले शाओमी ने रेडमी 7 सीरीज को पेश किया था। वहीं, शाओमी ने रेडमी 8 सीरीज के लॉन्च की जानकारी खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। ट्विट के अनुसार, कंपनी इस सीरीज के फोन में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ पतला बेजल देगी। दूसरी तरफ रेडमी 8ए लॉन्च से पहले कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ है।

सूत्रों की मानें तो दोनों फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। शाओमी ट्विटर और फेसबुक पर रेडमी 8 सीरीज को #DumdaarRedmi8A के हैशटैग के साथ प्रमोशन कर रही है।


Redmi 8A की संभावित कीमत

कंपनी रेडमी 7ए के अपग्रेड वर्जन रेडमी 8ए को पेश करेगी। रेडमी 8ए की कीमत की आधिकारिक जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन के तीन वैेरियंट 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी लॉन्च होंगे, जिनकी कीमत 10,000 रुपये ससे कम होगी। गौरतलब है कि कंपनी ने रेडमी 7ए को भारत में 5,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।


रेडमी 8ए स्मार्टफोन को 6.217 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल होगा। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 2.0 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं, ग्राहकों को 2, 3 और 4 जीबी रैम मिल सकती है। कैमरे की बात करें तो इस फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। साथ ही इस फोन को 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

ताजा खबरें

उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में एक जवान शहीद, सेना भी दे रही मुंहतोड़ जवाब

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में एलओसी पर उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में ...
Read More

इंस्टाग्राम पर भी छाए पीएम मोदी,फालोअर्स की संख्या 3 करोड़ पार

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क अमेरिका में हाउडी मोदी समारोह के सफल आयोजन के बाद अब पीएम मोदी इंस्टाग्राम ...
Read More

626 संबद्ध अंतरवर्ती महाविद्यालयों व विद्यालयों की मान्यता समाप्त करना सरकार का तुगलकी फरमानः डा.अनुजा

मोतिहारी। पप्पू सिंह शिक्षक महज एक व्यक्ति नहीं, आज एक नागरिक नहीं, शिक्षक बेहतरीन व्यक्तियों का निर्माता है। शिक्षक कर्तव्य ...
Read More

NEWS BRIEF: गोविंदगंज में विधुत स्पर्शाघात से युवक की मौत

मोतिहारी। एके झा गोविंदगंज थाना क्षेत्र की पीपरा पंचायत के नयका टोला में शनिवार की रात विधुत स्पर्शाघात से युवक ...
Read More