Home न्यूज पीएम पर राहुल का बड़ा अटैक, कहा – ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है,...

पीएम पर राहुल का बड़ा अटैक, कहा – ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य के अररिया में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने ईवीएम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’

राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मजदूरों को हजारों किलोमीटर पैदल चलने के लिए मजबूर किया गया, प्रधानमंत्री के दिल में मजदूरों के लिए कोई जगह नहीं है। वहीं, राहुल ने एलजेडी प्रमुख शरद यादव की प्रशंसा की।
कांग्रेस नेता ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर उठ रहे सवालों को बीच कहा कि ‘ईवीएम’ ईवीएम नहीं है, बल्कि ‘एमवीएम’ है- ‘मोदी वोटिंग मशीन।’ लेकिन इस बार बिहार में युवा आक्रोश में है। इसलिए, फिर वो चाहे ईवीएम हो या एमवीएम गठबंधन ही चुनाव जीतेगा।

राहुल ने चुनावी सभा में कहा, मोदी जी कहते हैं कि उन्होंने किसानों को कहीं भी अनाज बेचने के लिए फ्री कर दिया है क्योंकि वे अब अपनी उपज कहीं भी बेच सकते हैं। मोदी जी मुझे बताएं, क्या किसान अपनी उपज को हवाई जहाज से बेचने जाएगा? या वह सड़क मार्ग से जाएगा? अगर उसे सड़क मार्ग से जाना है, तो बिहार में सड़कें कहां हैं?

कांग्रेस नेता ने कहा, पीएम मोदी ने लोगों को घर पहुंचने के लिए हजारों किलोमीटर पैदल चलने के लिए मजबूर किया। उनके दिल में मजदूरों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर भी घेरा। वहीं, राहुल ने चुनावी रैली में एलजेडी प्रमुख शरद यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें वयोवृद्ध नेता से बहुत कुछ सीखने को मिला है।

Previous articleदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना वायरस के 46,254 नए मामले, कुल आकड़े 83 लाख के पार
Next articleबिहार के पूर्णिया में दर्दनाक हादसा, तेजस्वी की रैली से लौटने के दौरान पिकअप वैन और वाहन में भीषण टक्कर, 3 की मौत, 12 घायल