Home न्यूज सांसद राधामोहन सिंह ने की वर्चुअल बैठक, कहा- लाकडाउन का करें अनुपालन

सांसद राधामोहन सिंह ने की वर्चुअल बैठक, कहा- लाकडाउन का करें अनुपालन

मोतिहारी। अशोक वर्मा मोतिहारी संसदीय क्षेत्र की एक वर्चुअल बैठक हुई जिसमें सभी विधायक, जिला सहायता समिति के सभी सदस्य, विधानसभा के प्रभारी और प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मोतिहारी। अशोक वर्मा
मोतिहारी संसदीय क्षेत्र की एक वर्चुअल बैठक हुई जिसमें सभी विधायक, जिला सहायता समिति के सभी सदस्य, विधानसभा के प्रभारी और प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस जनित महामारी की दूसरी लहर से देश के अनेक राज्यों सहित बिहार में भी कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है। इसे देखते हुए बिहार सरकार ने 15 मई तक लॉकडॉउन की घोषणा की है।
श्री सिंह ने कहा कि हम सब को सरकारी निर्देशों का पालन करना चाहिए। समाज में इस संक्रमण के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे चिकित्सक स्टाफ, नर्स, ममता, आशा, आंगनबाड़ी,पुलिस प्रसाशन एवं सभी मीडिया कर्मी अग्रिम मोर्चे पर कोरोना के खिलाफ युद्ध मे खड़े हैं ये सभी सुरक्षित रहें। इनकी हिफाजत करना हमारा पहला कर्तव्य है । इन सब के लिए मैं ने आज अपने संगठन को सेनेटाइजर एवं मास्क मुहैया कराया है जिसका कल से वितरण करना है। श्री सिंह ने कहा कि मैं सबके मंगल की कामना करते हुए यही कहूंगा कि माना हम सभी एक बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं, यह बुरा दौर भी गुजर जाएगा, दवा से ज्यादा हौसलों की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here