Home क्राइम राजधानी पटना में घर में घुस लोक पायलट की गोलीमार हत्या, बचाव...

राजधानी पटना में घर में घुस लोक पायलट की गोलीमार हत्या, बचाव करने आये पुत्र को भी नहीं बख्शा

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम
राजधानी पटना के खगौल थाने में एक लोको पायलट की घर में घुस गोली मार हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पिता को बचाने आए बेटे को भी गोली मार दी, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि पटना के खगौल थाना इलाके में एक लोको पायलट पर सोमवार देर रात कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। लोको पायलट को तीन गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम जमालुद्दीनचक गांव में लोको पायलट के घर में घुसकर चार अपराधियों ने दिया।
घटना के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। मृतक जमालुद्दीनचक गांव के रहने वाले सत्येन्द्र कुमार सिंह हैं, जबकि घटना में उसका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि देर रात चार अपराधी उसके घर में घुस आए और सत्येंद्र के पिता के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर पिता को बचाने आए बेटे अभिजीत कुमार को भी अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बाद अपराधी हथियार लहराते अंधेरे का फायदा उठाकर आराम से निकल गए।

घटना के बाद परिजन दोनों को उठाकर दानापुर रेलवे अस्पताल ले गए जहां, डॉक्टरों ने सत्येन्द्र कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके बेटे को प्रथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन बाद में परिजनों ने उसे एक निजी नर्सिंग होम में एडमिट किया है।
मामले की जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। खगौल थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक मामला जमीनी विवाद का है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस वारदात में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Previous articleCRIME: बिहार के जमुई में मार्निंग वॉक पर निकले पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, सहरसा में छात्र पर चली गोली
Next articleबिहार के वैशाली में विवाहिता को कुर्सी से बांध केरोसिन उड़ेल जिंदा जलाया, इस वजह से दिया गया घटना को अंजाम