मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
प्रीति भट्टाचार्जी सिंगिंग रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर की पहली विजेता बनीं । सोनी टीवी के इस शो का छह अक्टूबर को शानदार ग्रैंड फिनाले हुआ और इस मुकाबले को जीत प्रीति भट्टाचार्जी ने एक नया इतिहास रच दिया। प्रीति शुरुआत से ही अपनी मधुर आवाज से लोगों का दिल जीतती आई थीं और इसी के चलते उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले।


शो के ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल थे।

 

विनर बनने पर प्रीति को ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक भी दिया गया।
तीन महीने तक चले इस सिंगिंग रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने शानदार प्रदर्शन किया। बच्चों की ऐसी प्रतिभा देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। शो में चार कप्तान बनाए गए थे- नितिन कुमार, सलमान अली, ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि। इन सभी को कंटेस्टेंट्स को परफॉर्मेंस के लिए तैयार कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। फिनाले की शाम सभी फाइनिलिस्ट ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। शो को सिंगर हिमेश रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली जज कर रहे थे।

ताजा खबरें

उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में एक जवान शहीद, सेना भी दे रही मुंहतोड़ जवाब

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में एलओसी पर उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में ...
Read More

इंस्टाग्राम पर भी छाए पीएम मोदी,फालोअर्स की संख्या 3 करोड़ पार

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क अमेरिका में हाउडी मोदी समारोह के सफल आयोजन के बाद अब पीएम मोदी इंस्टाग्राम ...
Read More

626 संबद्ध अंतरवर्ती महाविद्यालयों व विद्यालयों की मान्यता समाप्त करना सरकार का तुगलकी फरमानः डा.अनुजा

मोतिहारी। पप्पू सिंह शिक्षक महज एक व्यक्ति नहीं, आज एक नागरिक नहीं, शिक्षक बेहतरीन व्यक्तियों का निर्माता है। शिक्षक कर्तव्य ...
Read More

NEWS BRIEF: गोविंदगंज में विधुत स्पर्शाघात से युवक की मौत

मोतिहारी। एके झा गोविंदगंज थाना क्षेत्र की पीपरा पंचायत के नयका टोला में शनिवार की रात विधुत स्पर्शाघात से युवक ...
Read More