Home न्यूज जन सुराज पदयात्रा के 52वें दिन प्रशांत किशोर अरेराज पहुंचे, कहा- बिहार...

जन सुराज पदयात्रा के 52वें दिन प्रशांत किशोर अरेराज पहुंचे, कहा- बिहार के पिछड़ेपन को चाचा-भतीजा जिम्मेवार

Kewlam

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
जन सुराज पदयात्रा के 52वें दिन प्रशांत किशोर अरेराज पहुंचे। यहां से सोमेश्वर नाथ मंदिर पहुंच कर उन्हों पूजा अर्चना की। अरेराज से हरसिद्धि प्रखंड की ओर प्रस्थान किया। जहां वे चडरहिया, घिवाढार, मटिअरिया और गायघाट पंचायतो का भ्रमण करेंगे। इस दौरान प्रशांत किशोर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार सामाजिक-राजनीतिक रूप से अकेले पड़ गए हैं।

यहां के पिछड़ेपन के लिए नीतीश कुमार और लालू यादव को जिम्मेदार बताते हुए उन्होने कहा कि 30-35 साल से दोनों भाइयों ने और अब चाचा-भतीजा मिलकर बिहार को पिछड़ा बनाए हुए हैं। बिहार के विकसित नहीं होने की जवाबदेही इन लोगों की ही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब एक उम्रदराज व्यक्ति हो गए हैं अब उन्हें घबराहट भी होने लगी है ,वे बोलना कुछ चाहते हैं और बोल कुछ और जाते हैं। जैसा उन्होंने पूर्व में कहा था कि प्रशांत किशोर को कुछ नहीं आता ,तो आप बताइए कि उन्होंने 2 वर्ष अपने घर में मुझे क्यों रखा।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों के साथ वे सत्ता में बैठे हैं, वे उन पर भरोसा ही नहीं करते। नीतीश कुमार जिन लोगों को आगे बढ़ाने का प्रयास का दिखावा कर रहें हैं, उन पर वे खुद विश्वास नहीं करते।

 

Previous articleघोड़ासहन में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख रुपए लूटे
Next articleभागलपुर में मुस्लिम किशोर ने सोशल मीडिया पर की हिन्दू‘ देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा