Home न्यूज भारी मात्रा में शराब बरामदगी के बाद पुलिस मुख्यालय ने तीन थानाध्यक्षों...

भारी मात्रा में शराब बरामदगी के बाद पुलिस मुख्यालय ने तीन थानाध्यक्षों को किया सस्पेंड, दो एसडीपीओ से स्पष्टीकरण

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार में शराबबंदी के बाद भी इसका अवैध धंधा चरम पर है। बिहार पुलिस मुख्यालय ने एक बार फिर से शराब मिलने के मामले में तीन थानाध्यक्षों को सस्पेंड किया हैै। वह दो एसडीपीओ से स्पष्टीकरण की मांग की है.

पुलिस मुख्यालय ने शराब मिलने की सूचना पर छापेमारी कराई जहां से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई. इसके बाद वहां के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. वहीं उस अनुमंडल के एसडीपीओ से स्पष्टीकरण की मांग की गई है .पुलिस मुख्यालय के आदेश पर सासाराम के मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश सिंह को निलंबित किया गया है. वहीं सासाराम के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से स्पष्टीकरण की मांग की गई है .वहीं, कैमूर के कुदरा थानाध्यक्ष को भी शराब मिलने के मामले में निलंबित किया गया है, वहीं मोहनिया के एसडीपीओ से स्पष्टीकरण की मांग की गई है. गया के रोशनगंज थानाध्यक्ष प्रभात कुमार शरण को भी शराब कांड में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है.

इसके पहले पुलिस मुख्यालय के आदेश पर मीनापुर, कंकड़बाग,अहियाापुर, गंगा ब्रिज थानाध्यक्ष को 29 नवंबर को ही निलंबित किया गया था। वहीं हाजीपुर सदर एसडीपीओ,पटना सदर एसडीपीओ व पुलिस उपाधीक्षक मुजफ्फरपुर से स्पष्टीकरण की मांग की गई है.

Previous articleएसबीआई के ग्राहक इस एप्प के माध्यम से बगैर कार्ड एटीएम से निकाल सकेंगे पैसा, यह है तरीका
Next articleग्राम परिवहन योजना के तहत अगले तीन माह में 12500 और लोगों को दिया जाएगा रोजगार, मंत्री ने बैठक में कही यह बात