नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
अमेरिका में हाउडी मोदी समारोह के सफल आयोजन के बाद अब पीएम मोदी इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं। पीएम मोदी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तीन करोड़ के पार हो गई है।


पीएम मोदी दुनिया में सबसे अधिक फॉलोअर्स वाले नेताओं में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने फोलोअर्स के मामले में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी पछाड़ दिया है। इंस्टाग्राम पर ट्रंप के14.9 मिलियन और बराक ओबामा के 24.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के बाद दूसरे स्थान पर इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो हैं जिनके 2.5 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर मोदी के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं, जबकि फेसबुक पर यह संख्या 44 मिलियन है। ट्विटर पर यूएस प्रेसिडेंट बराक ओबामा 65.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ पीएम मोदी से आगे हैं।

ताजा खबरें

छात्रों के आगे झुका जेएनयू प्रशासन, बढ़ी हुई हाॅस्टल फीस ली गई वापस

नेशनल न्यूज। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क फीस बढ़ोत्तरी समेत कई मुद्दों के खिलाफ कई दिन से प्रदर्शन कर रहे छात्रों ...
Read More

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के बाद गरमाया माहौल, शिवसेना पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ...
Read More

प्रेरणा दिवस के रूप में मनी बिहार विभूति सीताराम सिंह की 71वीं जयंती, पहुंचे सिक्कम के राज्यपाल

- दो सत्रों में हुआ कार्यक्रम का आयोजन, सैंड आर्टिस्ट ने अपनी कला के माध्यम से सीमाराम सिंह को किया ...
Read More

इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 19-21ः 11वीं के छात्रों का 13-30 नवंबर तक होगा रजिस्ट्रेशन

पटना डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा (2019-21) के लिए 11वीं कक्षा में ...
Read More