Home क्राइम गश्ती पुलिस को फ्लाईओवर पर सुनाई दी किसी लड़की की मजबूर सिसकियां,...

गश्ती पुलिस को फ्लाईओवर पर सुनाई दी किसी लड़की की मजबूर सिसकियां, मौके पर पहुंची तो दिखा ऐसा नजारा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
राजस्थान के अलवर में घटी एक घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यह वीभत्स घटना तिजारा फ्लाईओवर की है। जहां पर पुलिस को देर रात गश्त के दौरान एक लड़की के दुष्कर्म की सूचना मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मासूम के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। गंभीर अवस्था में पुलिस ने नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि देर रात तक नाबालिग की पहचान नहीं हो सकी।

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि रात करीब नौ बजे सूचना मिली कि तिजारा फ्लाईओवर पर एक नाबालिग को कोई फेंक गया है।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त लगती है। उसके परिजनों के बारे में भी कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है।
पुलिस का कहना है कि यह पूरी तरह से दुष्कर्म का मामला हो सकता है। आरोपित नाबालिग के साथ दुष्कर्म करके उसे फ्लाईओवर पर फेंक गए।

घटना की सूचना पर मौके पर कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि पुलिस अपनी छानबीन कर रही है। आसपास के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं।

Previous articleखेत पर खेल रही नौवीं की छात्रा को बहलाकर घर ले गया हैवान, फिर कर दिया उसके साथ गंदा काम, उसके बाद हुआ ये
Next articleराजा बाजार स्थित विवेकानंद पार्क में मनी स्वामी विवेकानंद की जयंती, बांटी गई मिठाईयां