Home क्राइम बुजुर्ग से वीडियो कॉलिंग के बाद अश्लील वीडियो बनाकर एक लाख की...

बुजुर्ग से वीडियो कॉलिंग के बाद अश्लील वीडियो बनाकर एक लाख की ठगी, ऐसे हुआ खुलासा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
उत्तराखंड के हल्दूचौड़ के दुम्काबंगर में एक बुजुर्ग से वीडियो कॉलिंग के बाद अश्लील वीडियो बनाकर एक लाख की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों का जब इससे मन नहीं भरा तो और पैसों की मांग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आखिर में बुजुर्ग ने अपने बेटे को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित के बेटे ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

 

कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। दुम्का बंगर निवासी एक बुजुर्ग से वीडियो काल के माध्यम से बातचीत के बाद ब्लैकमेलर ने कुछ देर में अश्लील वीडियो तैयार कर उन्हें भेज दिया। धमकी दी कि यदि उन्होंने एक लाख रुपये नहीं दिए तो वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा।
इस पर बुजुर्ग ने एक लाख रुपये उसके बताए खाता नंबर पर भेज दिए। इसके बाद आरोपी अलग-अलग नंबरों से कॉल कर उनसे और रुपए की मांग करने लगा। इसके बाद बुजुर्ग ने पूरी घटना अपने बेटे को बताई। बेटे ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Previous articleबेतिया से नाबालिग लड़की का अफरोज ने कर लिया अपहरण, दिल्ली ले जाकर किया दुष्कर्म
Next articleमोदी सरकार के 8 साल में भारत ने विश्व में कई मानकों को छुआ, बही विकास की दरिया, कार्यक्रम में बोले राधा मोहन