Home क्राइम समस्तीपुर में दीपावली की रात अपराधियों ने एक ही परिवार के 7...

समस्तीपुर में दीपावली की रात अपराधियों ने एक ही परिवार के 7 सदस्यों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, दो की मौत, 5 घायल

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के समस्तीपुर में दीपावली की रात अपराधियों ने एक ही परिवार के 7 सदस्यों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई। वारदात में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज चल रहा है। ें अपराधियों ने पटाखों के शोर के बीच खूनी घटना को अंजाम दिया। वारदात की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में नवादा पंचायत के आइबी रोड स्थित एक चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। वारदात में 60 वर्षीय महिला हिलिया देवी और 8 वर्षीय बच्चे अस्मित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गोली लगने से तीन महिला समेत पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को लगभग 10 हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया।

गोली लगने से घायल एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं चार का इलाज दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल और अन्य निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय और थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र छानबीन करने पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। घायलों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleबिहार को इस बार मिलने जा रहा दो डिप्टी सीएम, आधी आबादी को भी मिल सकती बड़ी भूमिका, सुशील मोदी के ट्वीट के बाद अटकलों का बाजार गर्म
Next articleपटना के होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकी हुई मिली सब इंस्पेक्टर के बेटे की लाश, नहीं मिला सुसाइड नोट