Home न्यूज 16 नवंबर को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश, मंत्रियों...

16 नवंबर को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश, मंत्रियों का शपथ ग्रहण आगे

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत के बाद सरकार गठन को लेकर हलचल तेज है। रविवार 15 नवंबर को पटना में एनडीए विधानमंडल दल की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी। इसके बाद अगले दिन मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण होगा। राजभवन में राज्यपाल फागू चैहान नई सरकार को शपथ दिलायेंगे।

बीजेपी के विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 16 नवंबर को दिन के साढ़े 11 बजे शपथग्रहण का कार्यक्रम होगा। राजभवन में ही राज्यपाल फागू चैहान सीएम और डिप्टी सीएम को शपथ दिलायेंगे। मुख्यमंत्री के पद पर नीतीश कुमार सातवीं बार शपथ लेंगे। वहीं डिप्टी सीएम के पद पर सुशील मोदी के शपथ लेने की पूरी संभावना है।

खबर के अनुसार, 16 नवबंर को मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पद का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा। मंत्रियों का शपथ ग्रहण आगे चलकर होने की खबर आई है। हालांकि अभी तक राजभवन की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Previous articleकांगे्रस विधायक दल की बैठक में जमकर हंगामा, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी के बावजूद कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की
Next articleदेश में पिछले 24 घंटे में आए कोरोना वायरस के 44,879 नए मामले, सक्रिय मामले पांच लाख से भी कम