Home टेक्नो टेक अब गिरगिट की तरह रंग बदलेगा यह फोन, यह कंपनी लाई कमाल...

अब गिरगिट की तरह रंग बदलेगा यह फोन, यह कंपनी लाई कमाल की फीचर वाला फोन, इतनी खूबियां

टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
वनप्लस लगातार कमाल के प्रॉडक्ट्स ला रहा है। कंपनी ने वनप्लस 8टी कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन पेश किया है। यह फोन वनप्लस 8टी पर बेस्ड है। इस फोन के पीछे कलर-चेंजिंग फिल्म लगी है। इस फिल्म का कलर बदल जाता है। इसका कलर डार्क ब्लू और लाइट सिल्वर में चेंज होता है।

OnePlus 8T कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में मिलीमीटर वेब रडार मॉड्यूल भी दिया गया है जो कि टचलेस कंट्रोल्स और ब्रीदिंग मॉनिटर की सहूलियत देता है। OnePlus 8T कॉन्सेप्ट फोन को भारत, न्यूयॉर्क, शेनझेन और ताइपे बेस्ड 39 डिजाइनर्स की एक टीम में डिजाइन किया है। इस कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन के रियर में इलेक्ट्रोक्रोमिक मैटीरियल्स का इस्तेमाल किया गया है। ग्लास बैक पैनल में कलर चेंजिंग फिल्म दी गई है, ग्लास में मेटल ऑक्साइड है। यह अपना कलर डार्क ब्लू से लाइट सिल्वर में बदल सकता है।

नया नोटिफिकेशन आने पर बैक पैनल में चालू हो जाती है लाइट

OnePlus का कहना है कि मेटल ऑक्साइड के ऐक्टिवेट होने पर फिल्म इन दोनों कलर्स को चेंज करती है। फोन में जब भी कोई नया नोटिफिकेशंस आता है तो OnePlus 8T का बैक पैनल लाइट करने लगता है। मिलीमीटर वेब मॉड्यूल होने से OnePlus 8T कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन में डबल टैप और डिस्टेंस रिकॉग्निशन समेत टचलेस जेस्चर कंट्रोल्स इस्तेमाल की सहूलियत मिलती है। अपने हाथ से कैमरा मॉड्यूल कवर करते हुए इसका इस्तेमाल वॉइस कॉल एक्सेप्ट या रिजेक्ट करने में किया जा सकता है।

इसके अलावा, आप फोन के बैक कवर का कलर बदलने के लिए कैमरे को कवर कर सकते हैं। The Verge ने खुलासा किया है कि OnePlus कॉन्सेप्ट वन की तरह ही OnePlus 8T कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन भी बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

 

Previous articleअब कपड़े धोने और सुखाने के झंझट को कहे बाय-बाय, सिर्फ हैंगर पर टांग दे गंदा कपड़ा और भूल जाय, जाने इस कमाल की मशीन के बारे में
Next articleबीआरए बिहार विश्वविद्यालयः 15 जनवरी से शुरू होगी स्नातक पार्ट-टू की परीक्षा, तैयारी में जुटा विवि प्रशासन