Home टेक्नो टेक अब कपड़े धोने और सुखाने के झंझट को कहे बाय-बाय, सिर्फ हैंगर...

अब कपड़े धोने और सुखाने के झंझट को कहे बाय-बाय, सिर्फ हैंगर पर टांग दे गंदा कपड़ा और भूल जाय, जाने इस कमाल की मशीन के बारे में

टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
अब कपड़े धोने और सुखाने के झंझट को कहे बाय-बाय, क्योंकि दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने कपड़ों की देखभाल के लिए स्मार्ट क्लोदिंग केयर सोल्यूशन डिवाइस एयर ड्रेसर को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस के जरिए आप बिना किसी मशक्कत के डेली कपड़ों को साफ कर सकेंगे। सैमसंग के इस एयर ड्रेसर में जेट एयर सिस्टम होगा। साथ ही तीन एयर हैंगर्स होंगे। किसी भी तरह के कपड़े जिसे आप साफ करना चाहते हैं उसे इस हैंगर पर टांगना होगा। इसके बाद मशीन खुद व खुद उसे साफ करके रिफ्रेश कर देगा। सैमसंग ने कहा कि यह मशीन तेज हॉट स्टीम से कपड़ों की बदबू और छिपे जर्म्स का सफाया करती है। सैमसंग का दावा है कि यह बेहद कम आवाज और वाइब्रेशन के साथ काम करती है।

-सरकार के नए नियमों के मुताबिक बिजली सप्लाई के बारे में ग्राहकों के पास बिजली वितरण कंपनियों से न्यूनतम मानक सर्विस

AirDresser सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप और ई-कॉमर्स पोर्टल्स Amazon और Flipkart पर 24 दिसंबर, 2020 से उपलब्ध होगा। सैमसंग ने इस एयर ड्रेसर की कीमत 110,000 रुपए रखी है. सैमसंग इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 15 दिन के लिए इस एयर ड्रेसर पर 10,000 रुपए की छूट दे रहा है साथ आप इसको 18 महीने की 5,555 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं.

AirDresser में JetSteam है जो कपड़े को सैनिटाइज करता है और कपड़ो से 99।9% वायरस और बैक्टीरिया को खत्म करता है। इस एयर ड्रेसर से आप न केवल कपड़े साफ़ कर सकते हैं, बिस्तर और मुलायम खिलौनों को भी साफ कर सकते हैं। AirDresser कॉर्पोरेट बोर्डरूम, VIP लाउंज, क्लब, होटल, लक्ज़री रिटेलर शॉप्स, डिज़ाइनर हाउस, में भी लोगों के काम आ सकता है।

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पुलन ने कहा कि हमें विश्वास है कि उपभोक्ता एयरड्रेसर के साथ बेहतर कपड़ों की देखभाल और आसान रखरखाव का आनंद लेंगे क्योंकि यह कपड़े को साफ करता है और 99.9% वायरस और बैक्टीरिया को खत्म करता है और यह वॉशिंग मशीन की तरह एक आवश्यक home appliance बन जाएगा।

 

Previous articleपीएम मोदी ने एएमयू के शताब्दी वर्ष समारोह को किया संबोधित, कहा- एएमयू कैंपस अपने आप में एक मिनी इंडिया
Next articleअब गिरगिट की तरह रंग बदलेगा यह फोन, यह कंपनी लाई कमाल की फीचर वाला फोन, इतनी खूबियां