Home कोरोना अब निकल सकेगी बैंड-बाजे संग शादियों में बरात, 150 लोगों के शामिल...

अब निकल सकेगी बैंड-बाजे संग शादियों में बरात, 150 लोगों के शामिल होने की अनुमति, विरोध के बाद सरकार ने बदला नियम

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार में फिर से बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए सरकार ने पिछले दिनों कई नियम बनाये थे। एक नियम यह भी था कि बरात में बैंड बाजा नहीं होंगे व 100 से अधिक बराती भी नहीं होंगे। मगर विरोध के कारण सरकार ने पूर्व में जारी आदेश को अब बदल दिया है। अब बैंड-बाजों के साथ बारात निकालने की अनुमति होगीं। विवाह में अब 150 लोग शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि पूर्व में बैंड बाजा कीे कमेटियों ने आदेश को लेकर सड़क पर उतर आए थे, जिसके बाद गृह विभाग ने निर्णय लेते हुए कहा कि अब स्टाफा सहित 150 लोग शामिल हो सकते हैं। वहीं शादी में बैंड बाज के साथ बारात निकालने की अनुमति रहेगी।

इससे पहले गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने नए आदेश के संबंध में जानकारी दी थी कि शादी में 100 लोग ही शामिल हो सकेंगे। यह नियम आज से 3 दिसंबर तक लागू रहेगी। इन सौ लोगों में बारातियों के साथ-साथ वेटर और स्टाफ होंगे। इसके साथ ही सड़क पर बैंड के साथ बारात निकालने की अनुमति नहीं होगी, लेकिन अब इसे बदल दिया गया है।

 

Previous articleमरहूम दिग्गज संगीतकार वाजिद खान की विधवा कमालरूख ने लिखा पोस्ट, शादी के बाद जबरन धर्मांतरण का बनाया गया था दबाव
Next articleपीपराकोठी में हुआ पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन, पशुओं का इलाज व निशुल्क दवा वितरित