Home न्यूज अब नेटफ्लिक्स की यह वेब सीरीज पर विवाद, लगे लव जिहाद को...

अब नेटफ्लिक्स की यह वेब सीरीज पर विवाद, लगे लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप, चुंबन सीन पर केस दर्ज

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
ओटीटी प्लेटफार्म विवादों का अखाड़ा बनते जा रहे हैं। इसके कंटेट आयेदिन बवाल का कारण बनने लगे हैं। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ पर कई लोग लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगा रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज में अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री तब्बू के बीच रोमांस दिखाया गया है।

एमपी में लव जिहाद को लेकर सियासत तेज है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रहे वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस फिल्म में चुंबन वाले दृश्य को लेकर बीजेपी नेता ने रीवा में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही कहा है कि इससे हिंदू भावनाएं आहत हुई हैं। बीजेपी नेता की शिकायत के बाद गृह मंत्री ने भी अधिकारियों को कंटेट देखने के निर्देश दिए हैं।

मध्यप्रदेश के रीवा में भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य गौरव तिवारी ने सीरीज पर आपत्ति जताई है। उन्होंने रीवा पुलिस ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सीरीज में इंटररिलीजन प्यार को दिखाने और सीरीज के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा देने को लेकर आरोप लगाए गए हैं। तिवारी ने नेटफ्लिक्स पर ये भी आरोप लगाए हैं कि सीरीज के जरिए उन्होंने हिंदू समाज की भावनाओं को भी आहत किया है। इसे लेकर गौरव तिवारी ने सीरीज के कई सीन और पुलिस में दी गई शिकायत को ट्विटर पर शेयर किया है।

ट्वीट किया, महेश्वर की पावन धरा का लव जिहाद में इस्तेमाल
भाजपा नेता ने ट्वीट कर कहा, श्रानी अहिल्याबाई होल्कर ने महेश्वर घाट को शिवभक्तों के लिए समर्पित किया। पाषाण युग के हजारों शिवलिंग उसकी पहचान हैं। पर नेटफ्लिक्स इंडिया इस पावन धरा का उपयोग लव-जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कर रहा है। आज मैं अपने फोन से नेटफ्लिक्स हटा रहा हूं। और आप?

Previous articleशिवहर के कस्तूरबा छठ घाट पर ब्रह्माकुमारियों ने लगाया आध्यात्मिक चित्र प्रदर्शनी
Next articleबिहार में कोबरा कमांडो ने जोनल कमांडर समेत तीन नक्सली मार गिराये, एके 47 व इंसास भी बरामद