Home क्राइम न्यूज ब्रीफ मोतिहारीः बनकटवा में महिला को गोली मारने का आरोपी धराया,...

न्यूज ब्रीफ मोतिहारीः बनकटवा में महिला को गोली मारने का आरोपी धराया, तुरकौलिया सीओ के नाम पर फेक आईडी बना मांगे पैसे, एक्सीडेंट में वृद्धा की मौत

मोतिहारी। राजीव कुमार
जितना थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियो की गोली से महिला के घायल होने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को एकमात्र नामजद अभियुक्त जियालाल राय को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें कि मंगलवार की रात पलटन राय की पत्नी समुद्री देवी घर में सोयी थी,कि उसके घर के एस्बेस्टस से होकर अपराधियो ने महिला के पैर में गोली मार दी। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने की।

तुरकौलिया सीओ के नाम पर बनाई फेक आईडी

तुरकौलिया सीओ की फेक आईडी बनाकर फ्रॉड मांग रहे हैं राशि। सीओ के फेसबुक दोस्त को मैसेज कर मांग रहा है 7000 की राशि। दोस्त ने फोन से दी सीओ को जानकारी। सीओ संतोष कुमार सुमन ने अपील की कि मेरे नाम से मदद के नाम पर कोई मांगे राशि तो न दे। तुरकौलिया सीओ है सन्तोष कुमार सुमन।

तुरकौलिया में बाइक की ठोकर से वृद्ध महिला की मौत हो गई। ठोकर मारने वाले बाइक सवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। घटना मोतिहारी-कोटवा बाईपास पथ में माधोपुर बैंक के समीप की है। तुरकौलिया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।