Home न्यूज न्यूज ब्रीफः आदापुर में विवाहिता की दहेज के लिए हत्या, पुलिस ने...

न्यूज ब्रीफः आदापुर में विवाहिता की दहेज के लिए हत्या, पुलिस ने पति व ससुर को किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में महिला आरोपी को भेजा जेल

मोतिहारी। एके झा
आदापुर के महुआवा थाना क्षेत्र के कोरैया पूर्वी टोला में सोमवार की रात्रि एक 27 वर्षीय महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। वही इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। जिसकी पहचान कोरैया निवासी राम नरेश राय की पत्नी उसमीला देवी के रुप में की गयी है।

थानाध्यक्ष राम उदार शर्मा ने बताया मृतक के पिता लखौरा निवासी भरत राय ने दहेज के लिए पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। श्री राय का कहना है कि 12 वर्ष पूर्व अपनी पुत्री की शादी अपनी हैसियत के अनुसार की थी। इधर लगातार दहेज में पशु देने की मांग की जाती रहीं। इस मामले में पति व श्वसुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इसकी जानकारी मिलते ही एसडीपीओ घटना स्थल पहुच मामले की जांच कर रहें है। साथ ही बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रेतर करवाई की जाएगी।

हत्या के मामले में महिला आरोपी को भेजा जेल

राजेपुर थाना क्षेत्र के मधुबन वृत्त निवासी धर्मदेव पासवान के 24 वर्षीय पुत्र अजय पासवान की हत्या के मामले में आरोपी सलेमपुर निवासी त्रिवेणी पासवान की पुत्री निर्मली देवी उर्फ निर्मला देवी को राजेपुर पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का ससुराल बरूराज थाना क्षेत्र के हठिलवा मठ गांव में है। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि आरोपी पर थाने में हत्या का मामला दर्ज था, जो कई वर्षों से फरार चल रही थी। जिसे गिरफ्तार के मोतिहारी जेल भेज दिया गया है।

 

Previous articleडिस्कनेक्शन अभियान में जुटे विद्युत विभाग के कर्मचारी, राजस्व वसूली में तेजी लाने के लिए अभियान चलाया
Next articleसामाजिक कार्यों के लिए याद किए जाते रहेंगे पंडित काशी तिवारीः महंत रविशंकर गिरि