मोतिहारी। पप्पू सिंह

पीपराकोठी के दक्षिणी देकहां में दहेज में बुलेट बाइक के लिए ससुरालियों द्वारा एक विवाहिता की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को आनन-फानन में जला देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर सहित दो को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं घटना के बाद अन्य आरोपित फरार हो गए। इस बाबत मृतका के पिता मोतिहारी मुफसिल थाना के महमूद नगर निवासी विजय दास ने मृतका पति समेत पांच को आरोपित किया है।

जिसमें पति उपेंद्र कुमार, ससुर महंत दास, सास शांति देवी, ननद उषा देवी व चंदा देवी का नाम शामिल है।
बताया कि उनकी पुत्री रिमझिम देवी की शादी पांच मई 017 को देकहां बाला टोला निवासी महंतदास के पुत्र उपेंद्र कुमार के साथ हुई। जिसमें मांग के अनुसार दो लाख नकदी व बाइक सहित अन्य सामान दिया गया। शादी के कुछ दिन बाद से उसे बुलेट बाइक के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। वहीं कई बार हत्या की कोशिश की गई। विगत रविवार को फोन पर रोने लगी व हत्या की आशंका के बारे में बताई। उसके घर जाने पर आरोपित मिलने नहीं दिये। अगले दिन फोन आया कि उनकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया। पुलिस ने ससुर महंत दास व चंदा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान आरंभ कर दिया है।

एनएच पर अलग-अलग हादसों में आधा दर्जन घायल

पीपराकोठी में दशहरा पूजा मेला के दौरान एनएच पर अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में आधा दर्जन घायल हो गए। नवोदय विद्यालय के समीप एक साइकिल सवार अज्ञात वाहन ने ठोकर से घायल हो गया। जबकि सवार एक महिला व गोद के बच्चे को चोटें आईं। पुलिस ने इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा। जिसकी पहचान कल्याणपुर थाने के शम्भूचक निवासी भोला मंाझी का पुत्र चंदन माझी के रूप में हुई। वहंी चांदसरैया बजार के समीप एक कुत्ते को बचाने के क्रम में दो बाइक सवार घायल हो गए। जबकि देर शाम पुजा मेला देखने पतोहू के साथ आयी बरकूरवा की एक महिला को शिव मंदीर चैक के पास नशे मे धूत बाइक सवार युवकों ने ठोकर मार दी।जिससे महिला घायल हो गयी। वहीं पेट्रोल पम्प के निकट संचालित एक होटल में शराब पीने से रोके जाने पर संचालक व पम्प कर्मी के बीच गाली ग्लौज व नोक-झोंक हुई। उसके बाद उक्त कर्मी द्वारा नशे में पूजा पंडाल के निकट एक लड़की पर जलेबी फेंकने पर लोगों ने खूब धुनाई की व पुलिस को सौंपा।

ताजा खबरें

उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में एक जवान शहीद, सेना भी दे रही मुंहतोड़ जवाब

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में एलओसी पर उड़ी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलाबारी में ...
Read More

इंस्टाग्राम पर भी छाए पीएम मोदी,फालोअर्स की संख्या 3 करोड़ पार

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क अमेरिका में हाउडी मोदी समारोह के सफल आयोजन के बाद अब पीएम मोदी इंस्टाग्राम ...
Read More

626 संबद्ध अंतरवर्ती महाविद्यालयों व विद्यालयों की मान्यता समाप्त करना सरकार का तुगलकी फरमानः डा.अनुजा

मोतिहारी। पप्पू सिंह शिक्षक महज एक व्यक्ति नहीं, आज एक नागरिक नहीं, शिक्षक बेहतरीन व्यक्तियों का निर्माता है। शिक्षक कर्तव्य ...
Read More

NEWS BRIEF: गोविंदगंज में विधुत स्पर्शाघात से युवक की मौत

मोतिहारी। एके झा गोविंदगंज थाना क्षेत्र की पीपरा पंचायत के नयका टोला में शनिवार की रात विधुत स्पर्शाघात से युवक ...
Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *