Home न्यूज भभुआ में शौच करने गई नवविवाहिता के साथ तीन मनचलों ने किया...

भभुआ में शौच करने गई नवविवाहिता के साथ तीन मनचलों ने किया गैंगरेप

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
भभुआ जिले के नक्सल प्रभावित अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात नवविवाहिता के साथ गैंगरेप किया गया। पीड़िता वार्ड सदस्य की बहू है। अधौरा थाने की पुलिस ने मामले में पीड़िता का बयान लेकर एफआईआर दर्ज करने के लिए भभुआ महिला थाना को भेजा है।

थानाध्यक्ष मनोज ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता व आरोपी को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है। उनके साथ पुलिस के अलावा पीड़िता के चचेरे ससुर भी भभुआ गए हैं।

थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया है। घटना को अंजाम देने के दौरान बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। दुष्कर्म करनेवाले तीनों आरोपी उसके गांव के ही थे। इनमें से नागेंद्र उरांव नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने तीन में से एक आरोपी की शिनाख्त की है। शेष के बारे में गिरफ्तार नागेंद्र ही जानकारी दे सकता है। पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

सूत्रों ने बताया कि महिला का मायके उत्तर प्रदेश के राबर्टसगंज जिले के एक गांव में है। उसकी शादी पिछले माह हुई है। बताया गया है कि महिला के घर के सदस्य बुधवार की रात में खाना खा रहे थे। उसी दौरान वह शौच करने के लिए अपने घर से निकली। लेकिन, बदमाश उसे पकड़कर दूर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घर लौटकर पीड़िता ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिवार के सदस्य गुरुवार को पीड़िता को लेकर अधौरा थाना पहुंचे।

Previous articleमदनपुर खादर पहुंचा एमडीएमसी का बुलडोजर तो हो गया बवाल, पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज, आप विधायक अमानतुल्लाह गिरफ्तार
Next articleफेसबुक से हुई दोस्ती, फिर मुलाकात के बहाने युवती से किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार