Home न्यूज बगहा के मलकौली में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के विविध रंगों के बीच हुआ...

बगहा के मलकौली में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के विविध रंगों के बीच हुआ नववर्ष 2021 का स्वागत

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बगहा के मलकौली में नूतन वर्ष 2021 के आगमन और पुराने वर्ष 2020 की विदाई के मौके पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि जिला कोकराझार असम के पुलिस अधीक्षक राकेश रोशन एवं विशिष्ट अतिथि जिला नालंदा के डीसीएलआर प्रशांत कुमार के सांस्कृतिक गीतों से कार्यक्रम का आगाज हुआ।

 

पूर्व अपर समाहर्ता महेंद्र भारती ने कहा कि श्री राकेश रोशन जी मेरे दामाद हैं। और उनका अपने ससुराल में पहली बार आगमन हुआ है। इसलिए खुशियां कई गुनी बढ़ जाती है। पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता रमेंद्र भारती ने स्वागत गीतों द्वारा अतिथियों का अभिनंदन किया। बगहा के वर्तमान डीएसपी कैलाश प्रसाद ने कहा कि ये दोनों अधिकारी गण संगीत की अच्छी जानकारी रखते हैं ।और अच्छा गीत भी गाते हैं। समाज को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने में संगीत का भी बहुत बड़ा योगदान है। साफ-सुथरे सरस गीतों के माध्यम से एक अच्छा संदेश समाज को दिया जा सकता है। नूतन वर्ष के मौके पर सबको खुशियां मिले। कोविड-19 का खात्मा हो हम ऐसी कामना करते हैं। नूतन वर्ष की पूर्व संध्या पर अधिकारियों ने सपरिवार महर्षि वाल्मीकि की तपोभूमि के रमणीक स्थलों का भी दीदार किया। बाल्मीकि नगर के मनोरम दृश्यों के दर्शन के पश्चात मालकौली स्थित फार्म हाउस में उनका भव्य स्वागत किया गया। बताते चलें कि पूर्व एडीएम श्री महेंद्र भारती के दामाद श्री राकेश रोशन 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं ।सरकारी सेवा में रहकर अपनी ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा, सेवा भावना और विशिष्ट कार्यों हेतु यह जाने जाते हैं।

कार्यक्रम में चर्चित अभिनेता एवं कलाकार डी. आनंद के कॉमेडी अंदाज पर देर तक ठहाके लगते रहे। ऐसे मिलिए नहीं बात बढ़ जाएगी गजलों के साथ-साथ भोजपुरी गीतों ने भी खूब समां बांधा । पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता रमेंद्र भारती एवम् डी आनंद की युगल गायकी में सोहर की प्रस्तुति की गई। सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान कोरोना के खात्मे की कामना की गई ।नूतन वर्ष 2021 सबके जीवन में खुशियां लेकर आए ऐसी कामना की गई । नूतन वर्ष के स्वागत समारोह कार्यक्रम के मौके पर श्री राकेश रोशन एवं श्री प्रशांत कुमार ने कई हिंदी गीतों को प्रस्तुत किया । आर्यन भारती, श्रेया भारती और अदिति भारती के अंग्रेजी गीतों पर लोग थिरकने लगे। चंपारण का आतिथ्य सत्कार देखकर सत्यनारायण कामत भावुक हो उठे।प्रकाश कामत ने कहा कि सचमुच में चंपारण में जन्म लेना गर्व और सौभाग्य की बात है।जैसे ही घड़ी की सुई 12 पर गई हैप्पी न्यू ईयर का शोर हुआ।दूधिया रोशनी में पोखरा परिसर की सुंदरता देखते ही बन रही थी। इस मौके पर आर्यन भारती, श्रेया भारती, अदिति भारती, सत्यनारायण कामत, प्रकाश कामत, प्रोफेसर असलम खान, गोरखपुर की गायिका अनुष्का सिंह, गायक आदित्य मधुकर , बगहा राजद के अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद यादव, अभिनेता समाजसेवी संगीत आनंद, अनमोल कुमार, ,राजू कुमार ,एवम् राजा कुमार, की भूमिका सराहनीय रही। मंच संचालन डी आनंद एवं आदित्य मधुकर ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन सेवानिवृत्त पूर्व एडीएम महेंद्र भारती ने किया। असम एवं नालंदा से आए अतिथियों ने वाल्मीकि टाइगर रिजर्व की सुंदरता को अद्वितीय बताया।

 

Previous articleपटरी पर लौट रही भारतीय अर्थव्यवस्था, 1.15 लाख करोड़ का रिकॉर्ड जीएसटी कलेक्शन
Next articleब्रह्माकुमारी सेवाकेंद्र पर केक काटकर किया गया नववर्ष का स्वागत